इब्राहिम-तैमूर और सैफ को पसंद आई एक ही लड़की तो करेंगे यह काम

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर सैफ अली खान जल्द ही जवानी जानेमन मूवी में नजर आने वाले हैं. इस फिल्म में वह एक 21 साल की लड़की के पिता बने नजर आने वाले हैं. वहीं इस फिल्‍म का नया गाना 'गल्‍ला करदीं' मुंबई मे रिलीज किया गया और इस रिलीज के मौके पर तैमूर और इब्राहिम अली खान के पापा सैफ से जुड़ा एक सवाल किया गया, जिसका सैफ ने काफी मजेदार अंदाज में जवाब दिया.

जी हाँ, एक रिपोर्टर ने इस दौरान सैफ से पूछा कि ''अगर आप और अपने बेटे तैमूर या इब्राहिम के साथ क्‍लब में या पब में जाएं और आपको एक ही लड़की पसंद आए तो आप क्या करेंगे.'' इस सवाल के जवाब में सैफ ने कहा, ''मैं अक्‍सर तैमूर के साथ एक ही क्‍लब में जाता हूं और हम दोनों को एक ही लड़की पसंद आती है. पर मैं उसे उठाकर घर भेज देता हूं. लेकिन इब्राहिम मुझसे काफी ऊंचा है, तो मैं उसके साथ ऐसा नहीं कर सकता. इसलिए अगर ऐसा होगा तो शायद मैं पब में इब्राहिम को छोड़कर घर में तैमूर को पढ़ाऊंगा. मैं अब बूढ़ा हो चुका हूं, बस आपके सामने कूल बनने की कोशिश कर रहा हूं.''

आप सभी को बता दें कि तैमूर अली खान सैफ और करीना का 3 साल का बेटा है, लेकिन इब्राहिम अली खान सैफ और उनकी पहली पत्‍नी अमृता सिंह का बेटे हैं और तीनो कई बार साथ दिखाई दे जाते हैं.

जारी हुआ कार्तिक आर्यन की 'लव आज कल' का ट्रेलर, बोल्ड अवतार में नज़र आईं सारा अली खान

रणवीर सिंह की 83 का एक और पोस्टर जारी, सामने आया फेमस ऑल-राउंडर रोजर बिन्नी का किरदार

कंगना रनौत की फिल्म 'थलाइवी' का एक और टीज़र जारी, इस बार दिखा MGR का लुक

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -