NRI मारपीट मामले में सुलह चाहते है सैफ
NRI मारपीट मामले में सुलह चाहते है सैफ
Share:

NRI के साथ ताज होटल में मारपीट के आरोप में फंसे बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान ने मामले में सुलह के लिए अपनी सहमति दिखाई है. सैफ के साथ अभियोजन पक्ष भी यही चाहता है. इसके बाद अदालत ने दोनों पक्षों को मध्यस्थता केंद्र में जाकर सुलह करने का आदेश दिया है. हालांकि, पीडि़त एनआरआई इकबाल शर्मा अदालत में उपस्थित नहीं थे. इसलिए उनकी राय जानना अभी बाकी है. इस मामले की अगली सुनवाई 27 जुलाई को होने वाली है. गरूवार को अदालत की सख्ती के बाद सैफ किला कोर्ट में हाजिर हुए.

सैफ अगर हाजिर नहीं होते तो उनके खिलाफ अदालत गिरफ्तारी वारंट जारी कर सकती थी. व्यस्तता बताकर सैफ अदालत से गैरहाजिर रहते थे. इसके बाद अभियोजन पक्ष की मांग पर अदालत ने सैफ को 18 जून को हाजिर होने का आदेश दिया था. सैफ की वजह से अदालत में काफी भीड़ भाड़ थी. अदालत के बाहर उन्हें देखने के लिए काफी लोग जमा हो गए थे. गौरतलब है कि 22 फरवरी 2012 को ताज होटल के एक रेस्त्रां में एनआरआई इकबाल शर्मा अपने परिवार के साथ डिनर कर रहे थे.

उसी रेस्त्रां में सैफ भी करीना कपूर, करिश्मा कपूर और अन्य दोस्तों के साथ मौजूद थे. किसी बात पर बहस होने के बाद सैफ और उनके दोस्तों ने इकबाल के साथ मारपीट की और उनके ससुर रमन पटेल के साथ भी बदसलूकी की थी. पुलिस में मामला जाने के बाद सैफ को गिरफ्तार किया गया था और बाद में उन्हें जमानत मिल गई थी. अदालत ने सैफ के खिलाफ सभी आरोप भी तय किए हैं.

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -