'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले सैफ अली ने खुद को लेकर कह डाली हैरान कर देने वाली बात
'विक्रम वेधा' की रिलीज से पहले सैफ अली ने खुद को लेकर कह डाली हैरान कर देने वाली बात
Share:

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर के पति और  अभिनेता सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर चर्चा में आ चुके है। सैफ अली खान इस फिल्म के प्रमोशन इवेंट्स में भी दिखाई दिए है। अभी हाल ही में सैफ अली खान का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। इसमें वो अपने बच्चों के नाम को लेकर बोलते हुए दिखाई दे रहे है। इस वीडियो को लेकर सैफ अली खान सोशल मीडिया पर खूब ट्रोल हुए है। जिसके उपरांत अब सैफ अली खान का एक इंटरव्यू  भी सामने आ चुका है, जिसमें उन्होंने कुछ ऐसा बोल दिया है, जिसको लेकर बी-टाउन में खूब चर्चा हो रही है। 

सैफ अली खान ने कहा, थोड़ा वामपंथी हूं: सैफ अली खान इन दिनों अपनी फिल्म ‘विक्रम वेधा’ को लेकर चर्चा में बने हुए है। इस मूवी  को रिलीज होने में महज कुछ ही दिन शेष रह गए है। लेकिन उस से पहले फिल्म का बायकॉट शुरू हो चुके है। पहले सैफ अली खान का एक पुराना वीडियो वायरल हुआ और अब अभिनेता  का एक इंटरव्यू बहुत चर्चा में बना हुआ है। सैफ अली खान ने हाल ही में दिए गए साक्षत्कार में 'विक्रम वेधा' में निभा रहे किरदार को लेकर असहमती व्यक्त कर दी है। उन्होंने कहा, वो रियल लाइफ में इस किरदार से बिलकुल सहमत नहीं है। जानकारी के लिए इस फिल्म में एनकाउंटर स्पेशलिस्ट का किरदार निभा रहे है। इसके आगे जो उन्होंने साक्षत्कार में बोला है उसको लेकर काफी चर्चा हो रही है। उन्होंने आगे बोला है कि, मुझे लगता है मैं शायद थोड़ा वामपंथ की तरफ झुकाव रखता हूं। शायद ऐसी बाते आजकल मुझे नहीं कहनी चाहिए। मुझे लगता है कि हर किसी को अधिकार है वो अपनी बात बोल पाएंगे। मैं अपने मूवी वाले किरदार से एकदम अलग इंसान हूं। इसके अलावा उन्होंने फेक एनकाउंटर को लेकर  अपनी राय रखी है। उन्होंने इस बारें में कथित अपराधी बचकर भागने की कोशिश में मारा गया या उसका क़त्ल की गई थी, इसके बारे में नहीं दिखाया जाता। कागजी कार्रवाई करके कहा जाता है कि वो भाग रहा था इसलिए मरना पड़ गया। इस को एनकाउंटर कहा जाता है लेकिन ये 'फेक एनकाउंटर' होता है।

कब रिलीज होगी 'विक्रम वेधा': खबरों का कहना है कि सैफ अली खान की मूवी 'विक्रम वेधा' महज कुछ दिनों बाद यानी 30 सितंबर को रिलीज होने वाली है। इस फिल्म में सैफ अली खान के साथ ऋतिक रोशन भी दिखाई देने वाले है।

वेब सीरीज को लेकर आया ऋषिकेश पाठक का बयान, कहा- ‘मोर्चे पर सैनिक, घर बुलाकर उसके दोस्तों से S*X करती है बीवी’

नेहा कक्कड़ के इस गाने पर बोले विवान- 'लोग मुझे मैसेज कर रहे हैं और...'

मणिरत्नम की अगली फिल्म में दिखाई दे सकते है शाहरुख खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -