रेस 3 का रिकॉर्ड तोड़ देगी सैफ की ये पीरियड ड्रामा फिल्म
रेस 3 का रिकॉर्ड तोड़ देगी सैफ की ये पीरियड ड्रामा फिल्म
Share:

बड़े अर्से से बॉलीवुड एक नवाब सैफ अली खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कमाल नहीं कर पाई है.  साल 2013 में आई सुपरहिट फिल्म 'रेस 2' के बाद सैफ अली खान की कोई भी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर अच्छा प्रदर्शन नहीं कर पाई. इसके बाद सैफ अली खान का वक़्त बड़ी जोर ख़राब चल रहा है. अब शायद इस साल से उनका तख्ता पलट सकता है वो जल्द ही एक पीरियड ड्रामा फिल्म में नज़र आने वाले हैं. खबर है कि सैफ अली खान ने बड़े बाल और बियर्ड वाला लुक भी शायद अपनी आगामी फिल्म के लिए रखा है. 

जानकारी के मुताबिक न‍िर्देशन नवदीप स‍िंह अब उत्तर भारत पर आधारित एक पीरियड ड्रामा फिल्म बनाने वाले हैं. जिसमें सैफ एक पठान का किरदार निभाएंगे. बता दें कि नवदीप स‍िंह इससे पहले 'मनोरमा स‍िक्‍स फीट अंडर' और 'एनएच10' जैसी फिल्मों का निर्देशन कर चुके हैं. खबर के मुताबिक सैफ की इस फिल्म का नाम 'दशहरा' या 'कप्तान' होगा जबकि पहले चर्चा थी कि फ‍िल्‍म का नाम बैटल ऑफ बक्‍सर होगा. हांलाकि इसकी अभी पुष्टि नहीं हुई है. जिस में सैफ के साथ  हुसैन सैफ,  मानव व‍िज,  दीपक ड‍ोबर‍ियाल नज़र आ सकते हैं. कहा जा रहा है इसमें सोनाक्षी स‍िन्‍हा का स्‍पेशल अप‍ियरेंस भी होगा.

जानकारी के मुताबिक इस फिल्म की शूटिंग चल रही हैं और इस का पहला शेड्यूल कम्पलीट भी हो चूका है.  अगला शूट देवगढ़ में होगा जिसका 32 द‍िन का शूट‍िंग शेड्यूल है. इसमें सैफ को कई ऐक्‍शन सीक्‍वंसेस शूट करने हैं. सूत्र ने बताया, 'सैफ ने तलवारबाजी और चाकू चलाने की प‍िछले महीने ट्रेन‍िंग ली है. फिल्‍म की यून‍िट काली घाटी की सैंक्‍चुरी और ह‍िल्‍स में शूट करेगी जहां ब्र‍िट‍िश द्वारा बनवाए गए कई पुल और टनल हैं. फिल्म को अगले साल तक रिलीज़ किया जायेगा.

बॉलीवुड के कपल के घर बजेगी शादी की अगली शहनाई

करीब डेढ़ महीने बाद 'एक दो तीन' के रीमेक पर बोली माधुरी दीक्षित, सुनकर रह जायेंगे दंग

भाईजान के लिए तोड़ दी प्रियंका ने 14 साल पुरानी कसम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -