बड़े होकर क्या बनेंगे तैमूर, पिता सैफ ने किया खुलासा
बड़े होकर क्या बनेंगे तैमूर, पिता सैफ ने किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान आए दिन अपने बेटे को लेकर चौकाने वाले खुलासे करते रहते हैं। अब हाल ही में एक बार फिर से उन्होंने अपने बेटे के बारे में बात करते हुए कुछ खुलासे किये हैं। हाल ही में उन्होंने बताया है कि 'तैमूर आगे चलकर एक्टर बनेंगे, क्योंकि वह अभी से ही उन्हें काफी एंटरटेन करते हैं।' जी हाँ, सैफ अली खान ने यह बात अमांडा सरनी और जैकलीन फर्नांडीस से पोडकास्ट के दौरान कही।

उन्होंने तैमूर अली खान के बारे में बात करते हुए कहा, "मेरी मां 16 वर्ष की उम्र से ही फिल्मों में काम करती आ रही हैं। उन्होंने सत्यजीत रे के साथ कई फिल्मों में काम किया। मेरी बहन भी कई फिल्मों में आई हैं। मेरी पत्नी, मेरी एक्स वाइफ भी, ऐसे में हम सभी ही, मेरी बेटी, मेरा बड़ा बेटा भी एक्टर ही बनना चाहते हैं तो मुझे लगता है कि तैमूर भी एक एक्टर ही बनेंगे, क्योंकि वह हमारा पहले से ही बहुत मनोरंजन करते आ रहे हैं।"

इससे पहले सैफ अली खान ने एक वेबसाइट से बात करते हुए इब्राहिम अली खान के करियर के बारे में कहा था, "इब्राहिम एक्टिंग में अपना करियर बनाने की तैयारी कर रहे हैं। और क्यों नहीं? मैं अपने सभी बच्चों को इस प्रोफेशन में चाहता हूं। यह काम करने के लिए बेस्ट जगह है। मुझे याद है कि 17 से 18 वर्ष की उम्र में मैं बिल्कुल गड़बड़ था, लेकिन एक्टिंग ने मुझे बचाया है। नौकरी करने के बाद पहचान की जो भावना, नौकरी की संतुष्टि और इसे करने का आनंद जो मुझे इसने दिया है, वह मेरे द्वारा मांगे जाने से भी कहीं अधिक है।" वैसे जल्द ही सैफ भूत पुलिस फिल्म में दिखाई देने वाले हैं।

रेलवे ट्रैक पर हेडफ़ोन लगाए जा रहे थे 2 लड़के, पीछे से आई ट्रेन और 60-70 टुकड़ों में बंट गई लाश

भारत में माउथवॉश फॉर्मूलेशन को लाएगा यूनीलीवर, कोरोना वायरस को कम करने में होगा सहायक

चाय टाइम पर मुस्कुराते हुए नजर आईं अनुष्का, पिता ने क्लिक की फोटो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -