'मैं 'हिंदू राष्‍ट्र' में रहना चाहता हूँ, धर्म परिवर्तन गलत है'!, रावण बनने पर ट्रोल हो रहे सैफ अली खान बोले
'मैं 'हिंदू राष्‍ट्र' में रहना चाहता हूँ, धर्म परिवर्तन गलत है'!, रावण बनने पर ट्रोल हो रहे सैफ अली खान बोले
Share:

बॉलीवुड के जाने-माने एक्‍टर सैफ अली खान इन दिनों सुर्ख़ियों में हैं। जी दरअसल फिल्म आदिपुरुष में उन्होंने रावण का किरदार निभाया है लेकिन आम जनता से लेकर बड़े-बड़े नेता तक को ये किरदार पसंद नहीं आ रहा है और वह सैफ की तुलना खिलजी से कर रहे हैं। हालाँकि कई लोगों का कहना है वह मुस्लिम है तो हिन्दू किरदार क्यों निभा रहे हैं। वैसे सैफ के बारे में बात करें तो उन्होंने हिंदू धर्म के बारे में एक इंटरव्यू में बात की थी और बताया था कि उन्हें हिंदू धर्म की कौन सी बातें पसंद हैं।

जी दरअसल सैफ ने अपनी जिंदगी जीने के तरीकों पर बात करते समय हिंदु धर्म के लिए अपने झुकाव पर चर्चा की। जी दरअसल सैफ का कहना था उन्‍हें जिंदगी जीने के लिए हिंदू आइडिया काफी पसंद है। उन्होंने कहा था, 'आपको पता होना चाहिए कि आपको किस तरह अपना जीवन बिताना है। मुझे जिंदगी बिताने के लिए यह हिंदू आइडिया काफी पसंद है, जिसमें एक समय होता है, जब आपको पैसा कमाना है, एक टाइम होता है जब आपको आराम करना है।'

वहीं उन्‍होंने आगे कहा, 'जीवन में हर चीज को करने का एक समय होता है। जब जिस चीज का टाइम आएगा, हम उस समय के हिसाब से दूसरा काम करेंगे, मुझे उसी चीज में खुशी मिलेगी।' इसी के साथ सैफ ने धर्म परिवर्तन को पूरी तरह से गलत करार दिया था। जी दरअसल साल 2017 में सैफ ने एक इंटरव्‍यू दिया था और देश में जारी राष्‍ट्रवाद की बहस पर अपने विचार खुलकर व्‍यक्त किए थे। उस दौरान सैफ ने कहा था राष्‍ट्रवाद और हिंदूवाद एक जैसे नहीं है। इसी के साथ ही सैफ ने यह भी कहा था कि वह एक 'हिंदू राष्‍ट्र' में रहना पसंद करेंगे।

संगीत-मेंहदी के बाद इंटरनेट पर छाया ऋचा-अली का 'रिसेप्शन लुक'

एक्टिंग छोड़ ढाबे पर काम करने लगा था ये मशहूर एक्टर, रोहित शेट्टी के कारण चमक गई किस्मत

पेरिस फैशन वीक में छाया दीपिका का लुक, हर कोई कर रहा है तारीफ

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -