तैमूर की तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ, गुस्से में लगा दी फटकार
तैमूर की तस्वीरें लेने वाले फोटोग्राफर्स पर भड़के सैफ, गुस्से में लगा दी फटकार
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर सैफ अली खान को लोग खूब पसंद करते हैं और उन्ही की तरह उनकी बेटी, उनकी पत्नी और उनके बेटे को भी लोग खूब पसंद करते हैं. वहीं उनके बेटे तैमूर अली खान की फैन फॉलोइंग बहुत ज्यादा है और सोशल मीडिया पर तैमूर की तस्वीरें अक्सर वायरल होती ही रहती है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani) on

ऐसे में वो हमेशा इंटरनेट पर सेंसेशन के तौर पर सामने आते है और पपराजियों के तो तैमूर अली खान फेवरेट स्टार किड्स में से एक है क्योंकि वह जहाँ दिखते हैं लोग वहां पहुँच जाते हैं. ऐसे में हाल ही में सैफ अली खान ने इसको लेकर अपनी प्रतिक्रिया जाहिर की है. जी हाँ, हाल ही में उन्होंने ने पपराजियों को बेटे तैमूर अली खान की तस्वीरें खीचने को साफ मना कर दिया है. आप सभी को बता दें कि सैफ की इस नाराजगी का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

जी दरसल इस वीडियो में सैफ पपराजियों से बात करने के लिए आगे बढ़ते हुए दिखाई दे रहे है और इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि सैफ अली खान अपने बेटे तैमूर अली खान के साथ घर के गेट से बाहर निकल रहे थे और जैसे ही उनकी नजर मीडिया कैमरे पर पड़ी वैसे ही वह गुस्सा हो गए और तस्वीरें नहीं लेने को लेकर सख्त बात कही. आप जानते ही होंगे कि ये पहली बार नहीं है जब सैफ अली खान ने पपराजियों के खिलाफ अपना गुस्सा जाहिर किया हो वह इससे पहले कई बार लोगों को, मीडिया को तैमूर की तस्वीरें लेने से मना कर चुके हैं.

रेप का आरोप लेकर परेश रावल के घर पहुंची पुलिस लेकिन...

तो निर्देशक बनने की राह पर हैं आमिर की बेटी ईरा

Saaho के लिए श्रद्धा कपूर को मिली इतनी मोटी रकम!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -