जब सैफ ने खोला था करीना का गहरा राज, रात में सोने से पहले करती हैं यह काम
जब सैफ ने खोला था करीना का गहरा राज, रात में सोने से पहले करती हैं यह काम
Share:

वैसे तो बॉलीवुड के इतिहास में एक से बढ़कर एक जबरदस्त जोड़ियां देखी गई हैं जो अपने बेहतरीन अंदाज के लिए मशहूर हैं. ऐसे में कई जोड़ियां हैं जिन्होंने केवल स्क्रीन पर ही नहीं बल्कि रियल लाइफ में भी खूब नाम कमाया है. इन्ही में शामिल हैं करीना कपूर खान और सैफ अली खान की जोड़ी. जी हाँ, आप जानते ही होंगे दोनों एक्टर्स हमेशा से फैंस के फेवरेट रहे हैं और जब से दोनों एक दूसरे के साथ आए, उसके बाद से ही ये फैंस के लिए बहुत स्पेशल बन गए.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Kareena Kapoor Khan FC (@kareenakapoorteam) on

अब इन दोनों को साथ देखने का कोई मौका दोनों के फैंस हाथ से नहीं जाने देते हैं. अब इसी बीच सैफ और करीना का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें दोनों किसी फिल्म के प्रमोशन के लिए इंटरव्यू दे रहे हैं. ऐसे में इस वीडियो में सैफ और करीना एक-दूसरे के बारे में बात कर रहे हैं. वहीं जब इस दौरान सैफ से पूछा गया कि सोने से पहले करीना आखिरी काम क्या करती है? इस सवाल के जवाब में सैफ ने थोड़ा सोचा और फिर करीना के इशारे पर कहा, "सोने से पहले वो टीवी देखती है." वैसे उसके बाद जल्द ही सैफ ने चालाकी से हंसते हुए कहा, "सोने से पहले करीना आखिरी काम क्या करती, ये मैं आपको नहीं बता सकता."

 

वहीं सैफ का जवाब सुनकर ऑडियंस भी हंस पड़ी. वहीं इस बीच सबसे खास रहा करीना कपूर का रिएक्शन. इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि इस दौरान करीना शर्म से लाल हो गईं. हम आप सभी को बता दें कि सैफ और करीना पिछले करीब 12-13 सालों से एक दूसरे के साथ हैं. उन्होंने शुरु के कुछ साल डेटिंग के बाद साल 2012 में शादी कर ली थी. वहीं बीते दिनों ही लॉकडाउन में ढील के बाद दोनों तैमूर के साथ मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूमने निकले थे जहाँ मास्क के चक्कर में दोनों ट्रोल भी हुए थे.

बिना मास्क के सड़क पर मल्लिका को वर्कआउट करते देख भड़के फैंस

दीपिका ने इमोशनल नोट लिखकर दी पिता को जन्मदिन की बधाई

'पाताल लोक' के बाद 'बुलबुल' लेकर आ रहीं हैं अनुष्का शर्मा, शेयर किया पहला पोस्टर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -