करीना ने सैफ से पूछा शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा सवाल, जवाब सुनकर हो गई शरम से लाल
करीना ने सैफ से पूछा शादीशुदा जिंदगी से जुड़ा सवाल, जवाब सुनकर हो गई शरम से लाल
Share:

बॉलीवुड में अपनी दमदार केमेस्ट्री के लिए जाने जाने वाले सैफ अली खान और करीना कपूर खान को लोग खूब प्यार देते हैं। वहीं सभी दोनों की केमिस्ट्री के बारे में ज्यादा से ज्यादा जानने की कोशिश करते हैं। ऐसे में हाल ही में सैफ अली खान करीना के रेडियो शो 'वॉट वूमन वॉन्ट' में गए जहाँ उन्होंने कई खुलासे किए। इस दौरान शो में करीना ने सैफ से कई सवाल पूछे जिनका जवाब सैफ ने बड़ी ही बेबाकी से दिया। वहीं इस दौरान करीना ने सैफ से कुछ ऐसा भी पूछ लिया जिसका जवाब सुनकर करीना खुद शरमा गई। जी हाँ, करीना ने शो में सैफ से शादी शुदा जिंदगी को लेकर कई सवाल पूछे।

इसी दौरान करीना ने सैफ से पूछा कि, 'सैफ वो क्या एक चीज है जो लोगों को अपनी शादीशुदा जिंदगी में जरूर करनी चाहिए। ऐसा कुछ जो शादी के बीच जोश को बनाए रखे ?' इसके जवाब में सैफ ने कहा, 'रोल प्ले'। वहीं सैफ का ये जवाब सुनते ही करीना शरम से लाल हो गईं। वहीं फिर करीना ने बात को संभालते हुए कहा, 'एक्चुयली, हम अपने इस शो पर लगभग हर संभव टॉपिक पर बात कर चुके हैं, तो ये भी ठीक है'। उसके बाद सैफ ने कहा कि वो सिर्फ मजाक कर रहे थे।

बाद में सैफ ने सवाल का जवाब देते हुए कहा, 'आप अपनी जिंदगी में कुछ अलग करते रहे, तो एक ताजगी सी बनी रहती है। ताकि आप जब दिन के आखिर में मिलें तो कुछ रहे। लगातार एक जैसी चीजें करना शादी को बोर बना देती है। साथ ही मुझे लगता है कि इस स्पार्क को बनाए रखने का ज्यादा प्रेशर भी नहीं लेना चाहिए। आप हमेशा अपना चार्म बनाए नहीं रख सकते हैं।' आप सभी को पता ही होगा करीना कपूर खान के इस शो का दूसरा सीजन शुरू हुआ है और उनके शो पर अब तक उनके परिवार के सभी सदस्य नजर आ चुके हैं।

पीएम मोदी पर भड़कें जावेद अख्तर, कहा- 'सिर पर सींग थोड़े न होते हैं।।।'

मधुबाला से लेकर श्रीदेवी तक इन अभिनेत्रियों ने सिनेमा को दिलाई एक नयी पहचान

'जिंदगी इनशॉर्ट' लेकर आ रही है गुनीत मोंगा, फ्लिपकार्ट वीडियो पर होगी स्ट्रीम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -