सैफ के गाने पर थिरका यह बॉलीवुड एक्टर, बेटी सारा को भी किया मिस
सैफ के गाने पर थिरका यह बॉलीवुड एक्टर, बेटी सारा को भी किया मिस
Share:

फ़िल्मी गलियारों में इन दिनों सारा अली खान और कार्तिक आर्यन के वीडियोज और तस्वीरें जमकर वायरल हो रहे हैं. इस जोड़ी की अभी कोई फिल्म तो साथ में रिलीज नहीं हुई है, लेकिन उसके पहले ही यह जोड़ी बॉलीवुड के दीवानों के दिलों में राज करने लगी है. ऐसे में हाल ही में कार्तिक आर्यन का एक वीडियो और सामने आया है. जिसमें कार्तिक,  सारा अली खान के पिता सैफ के एक गाने पर जोरदार डांस कर रहे हैं. यह वीडियो तेजी से सोशल मीडिया वायरल हो रहा है. 

आपको बता दें कि इतना ही नहीं कि कार्तिक इस वीडियो में सारा के पिता के गाने पर थिरक रहे हैं, साथ ही इस वीडियो को इंस्टा पर शेयर करते हुए कार्तिक ने सारा को टैग करते हुए लिखा है कि वह उन्हें कितना Miss कर रहे हैं. यह वीडियो फ़िलहाल काफी पसंद किया जा रहा है. इस वीडियो के साथ कार्तिक ने एक तस्वीर भी शेयर की है. इस वीडियो में कार्तिक जबरदस्त अंदाज में सैफ अली खान के गाने 'आहूं आहूं आहूं' पर झूम रहे हैं. 

आपको बता दें कि कार्तिक आर्यन और सारा अली खान अभिनीत फिल्म 'लव आजकल 2' का दिल्ली शेड्यूल पूरा हो चुका है. इस फिल्म से यह जोड़ी पर्दे पर एक साथ आएगी. इसी बात की जानकारी देने के लिए कार्तिक ने इंस्टाग्राम पर यह वीडियो भी शेयर किया है और इसमें कार्तिक और निर्देशक इम्तियाज अली फिल्म 'लव आजकल' के गाने पर थिरक रहे हैं. जहां इसके बाद कार्तिक ने एक और डांस वीडियो भी डाला है, जिसमें उनकी टीम के सभी लोग थिरकते हुए देखें जा सकते हैं.

Sooryavanshi vs Inshallah : सलमान खान के कारण रोहित शेट्टी नहीं बदलेंगे अपनी फिल्म की रिलीज़ डेट

metoo : इस अभिनेत्री ने कहा - 'लड़कियां खुद होती है यौन शोषण की जिम्मेदार..'

बॉलीवुड के खलनायकों के साथ जुड़ चुका है परवीन बाबी का नाम

तब्बू के बयान से मचा तहलका, उठा दे दे प्यार दे' की कहानी से पर्दा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -