क्लाइमैक्स में दिखेगा सैफ का जबरदस्त एक्शन, तान्हाजी के लिए जोर-शोर से तैयारी
क्लाइमैक्स में दिखेगा सैफ का जबरदस्त एक्शन, तान्हाजी के लिए जोर-शोर से तैयारी
Share:

अभिनेता सैफ अली खान पिछले काफी समय से अपनी फिल्म्स और वेब सीरीज़ में व्यस्त हैं. वहीं सैफ ने हाल ही में वेबसीरीज़ सैक्रेड गेम्स सीजन 2की शूटिंग भी पूरी की है और फिर वे इसके बाद तानाजी के क्लाइमैक्स सीक्वेंस के शूट में बिजी हो चुके हैं. तानाजी के बाद सैफ नवदीप सिंह की ऐतिहासिक ड्रामा फिल्म में भी नज़र आने वाले हैं. जहां वे नागा साधु के भेष में दिखेंगे.  

अब माना जा रहा है कि तानाजी का क्लाइमैक्स बेहद खास हो सकता है और इस फिल्म के अंत में काफी एक्शन आपको देखने को मिल सकते हैं. प्राप्त मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म के आखिरी हिस्से में तलवारबाजी का नमूना देखने को मिलेगा. सूत्रों से मिली खबर के मुताबिक़, सैफ पिछले काफी समय से लगातार शूट में व्यस्त है और जल्द ही फिल्म की शूटिंग पूरी होनी है. 

बताया जा रहा है कि उन्होंने फिल्म तानाजी के लिए हैवी कॉस्ट्यूम्स पहनी हैं. साथ ही आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि तानाजी में सुपरस्टार अजय देवगन भी एक महत्वपूर्ण भूमिका में नजर आएंगे. जबकि इससे पहले खबर आई थी कि सैफ अपनी बेटी सारा अली खान के साथ भी जल्द ही काम कर सकते हैं. इस पर सारा ने कहा था कि मैं अब्बा के साथ काम करना पसंद करूंगी. लेकिन फिल्म की कहानी सही होनी चाहिए. उम्मीद थी कि  लव आज कल 2 में सैफ, सारा या कार्तिक आर्यन के पिता के रुप में देखें जा सकते हैं.

RAW : इंडियन रॉ अफसरों के लिए रखी गई स्पेशल स्क्रीनिंग, पहली बार हुआ ये काम

Chhapaak : सेट से दीपिका की एक और तस्वीर आई सामने

इस विदेशी मॉडल ने फिर बढ़ाया इंटरनेट का पारा, देखिए सेक्सी बिकिनी फोटो

बिना पैंटी पहने सीढ़ियों पर चढ़ी यह मॉडल, फैंस का हुआ इतना बुरा हाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -