Sacred games 2 में नहीं होंगे सैफ अली खान ?
Sacred games 2 में नहीं होंगे सैफ अली खान ?
Share:

नेटफ्लिक्स ओरिजिनल की पहली हिंदी वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स जिसे काफी पंसद किया और इसका पहला सीजन बीत चुका है इसके बाद दूसरा सीजन जल्दी ही आने वाला है जिसके इंतज़ार में फैंस बैठे हैं. शो में एक्टर सैफ अली खान, नवाज़ुद्दीन सिद्दीकी और राधिका आप्टे हैं जिनकी एक्टिंग को काफी सराहा गया और तीनों ने काफी तारीफें भी बटोरीं. अपनी एक्टिंग से उन्होंने डिजिटल दुनिया में भी अपनी पहचान बना ली है. इसी से जुडी एक खबर आई है जिसके बारे में आपको बता दें.

अपनी शादी में इतना खास लहंगा पहनेंगी प्रियंका चोपड़ा

Sacred Games 2 की बात करें तो इसके लिए सभी इंतज़ार कर रहे हैं. बताया जा रहा है इसमें काफी बदलाव किये जा रहे हैं और ये भी बताया जा रहा है कि इसका नया सीजन अप्रैल 2019 के पहले शुरू नहीं होने वाला. इसी पर एक्टर सैफ अली खान कहते हैं कि उन्हें शो के सीजन 2 में नहीं देखा जायेगा. ये सुनकर सभी को झटका लग सकता है. उन्होंने कहा है कि उन्हें इस बारे में बात करना अच्छा लगता है लेकिन सेक्रेड गेम्स 2 के बारे में बात नहीं कर सकते. बताया जा रहा है हाउस ऑफ कार्ड्स में कुछ बदलाव किये जा रहे हैं. सैफ का कहना है कि अब वे लोग उनसे बात नहीं करना चाहते. 

#Metoo अभियान पर ए आर रहमान ने कही ऐसी बात जिसे सुनकर आप भी हिल उठेंगे

साथ ही बता दें, दूसरे सीजन में नवाज़ुद्दीन और पंकज त्रिपाठी लीड रोल में नज़र आएंगे और कहानी को आगे ले जायेंगे. शो को अनुराग कश्यप और विक्रमादित्य मोटवानी डायरेक्ट कर रहे थे लेकिन Metoo अभियान में फंसे दोनों निर्देशक के चलते इसमें काफी परेशानी आ सकती हैं. बता दें इसके लेखक वरुण ग्रोवर हैं.  

बॉलीवुड अपडेट्स... 

'बाहुबली' के लिए हर फिल्म को ठुकराते चले गए प्रभास

160 करोड़ की प्रॉपर्टी के मालिक हैं प्रभास, एक फिल्म की फीस जानकर तो आपका माथा घूम जाएगा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -