करीना को अस्पताल लेकर पहुंचे पति सैफ, कभी भी दे सकती हैं बच्चे को जन्म
करीना को अस्पताल लेकर पहुंचे पति सैफ, कभी भी दे सकती हैं बच्चे को जन्म
Share:

बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री की फेमस अदाकाराओं में से एक करीना कपूर खान जल्द ही माँ बनने वाली हैं। हाल ही में मिली जानकारी के मुताबिक अभी कुछ देर पहले ही करीना कपूर खान के पति और बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान उन्हें लेकर अस्पताल पहुंच चुके हैं। जी हाँ, मिली जानकारी के अनुसार इस समय पूरी फैमिली एक्ट्रेस की डिलीवरी का इंतजार कर रही है। सामने आने वाली रिपोर्ट्स को देखा जाए तो अब करीना कपूर कभी भी अपने दूसरे बच्चे को जन्म दे सकती हैं। सामने आ रहीं खबरों को माना जाए तो, अभिनेत्री आज ही किसी भी वक्त दूसरी बार मां बन सकती हैं। वैसे करीना, सैफ और उनका पूरा परिवार नन्हें मेहमान के आने के इंतजार में बैठा हुआ है। अब इसी बीच करीना और सैफ के बेटे तैमूर अली खान भी अपने पापा के साथ अस्पताल जा चुके हैं।

फिलहाल दोनों के फोटोज वायरल हो रहे हैं। इन फोटोज में सैफ अली खान अपने हाथों में टॉयज लेते हुए दिखाई दे रहे हैं। ऐसा बताया जा रहा है कि करीना के साथ अस्पताल में उनकी बहन करिश्मा कपूर और मां बबीता रुकेंगी। वैसे आपको पता ही होगा बीते दिनों ही सैफ अली खान ने करीना कपूर के दूसरी बार प्रग्नेंट होने पर कहा था कि उनकी फैमिली इस बच्चे का वेलकम करने के लिए काफी एक्साइटेड है। जी दरअसल यह करीना कपूर दूसरी बार मां बनने जा रही हैं इससे पहले वह एक बेटे की माँ हैं।

इसी के साथ यह सैफ अली खान चौथी बार पिता बनने जा रहे हैं। इसके पहले उनके तीन बच्चे हैं जिनके नाम इब्राहिम, सारा, तैमूर हैं। अब बात करें वर्कफ्रंट के बारे में तो, करीना कपूर खान इस साल फिल्म लाल सिंह चड्ढा में दिखाई देने वाले है। आपको पता ही होगा इस फिल्म में करीना के साथ लीड रोल में आमिर खान नजर आने वाले हैं।

IPL ऑक्शन 2021: क्या अर्जुन तेंदुलकर की नीलामी के लिए बदले गए नियम ? उठ रहे सवाल

बेटा या बेटी किसे जन्म देंगी करीना?, ज्योतिष ने की भविष्यवाणी

कोरोना संक्रमित हुए महाराष्ट्र के स्वास्थ्य मंत्री राजेश टोपे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -