सैफ को पापा या डैड नहीं बल्कि इस नाम से बुलाते हैं तैमूर
सैफ को पापा या डैड नहीं बल्कि इस नाम से बुलाते हैं तैमूर
Share:

बॉलीवुड के छोटे नवाब सैफ अली खान को उनके बेटे के कारण अक्सर सुर्ख़ियों में देखा जाता है. वह कई बार अपने बेटे को लेकर चौकाने वाले खुलासे कर चुके हैं. ऐसे में आपको बता दें कि हाल ही में एक वीडियो भी वायरल हुआ था जब सैफ से लाइव इंटरव्यू के दौरान तैमूर बीच में आ गए थे. आप सभी जानते ही होंगे कि सैफ वैसे तो अपने कई इंटरव्यूज में तैमूर की बात कर चुके हैं, लेकिन हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में उन्होंने तैमूर के बारे में कई सारी बातें शेयर कीं. वहीँ इस दौरान उन्होंने बताया कि तैमूर अब पूरी तरह बोलने लगे हैं.

इस दौरान सैफ ने बताया कि अब तैमूर हाय, अब्बा, पानी जैसे शब्द बोलने लगे हैं. इसी के साथ ही सैफ ने एक और चौंकाने वाला खुलासा किया. इस दौरान उन्होंने कहा आमतौर पर एक बेटा अपने पिता को पापा, अब्बा, डैड कहकर बुलाता है, लेकिन तैमूर उन्हें एक अलग ही नाम से बुलाते हैं. जी दरअसल सैफ ने बताया कि, ''तैमूर उन्हें पापा या डैड नहीं बल्कि 'सर' कहकर बुलाते हैं.''

जी दरअसल, तैमूर की जो नैनी है वह सैफ को सर कहकर बुलाती हैं, ऐसे में तैमूर भी अब सैफ को सर कहने लगे हैं. इसी के साथ तैमूर के बारे में बात करते हुए सैफ ने यह भी बताया कि, ''इन दिनों वह काफी शैतान हो गए हैं.'' अब काम के बारे में बात करें तो सैफ आखिरी बार तब्बू के साथ फिल्म जवामी जानेमन में दिखाई दिए थे और इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक कमाई की थी. वहीँ अब सैफ के पास अब तक तो कोई फिल्म नहीं है.

इस मॉडल का फिगर है बेहद ही किलर, फैंस के अंगों को कर देता है घायल

इस मॉडल ने बिकनी में दिखाए अपने बड़े बूब्स, सोशल मीडिया पर आग लगी खूब

ईद पर आत्मनिर्भर बनी जरीन खान, अपने हाथ से लगाई मेहँदी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -