दिन में दो बार पापा सैफ की इस फिल्म का ट्रेलर देखते हैं तैमूर, कहते हैं- 'मुझे मारा-मारी ट्रेलर...'
दिन में दो बार पापा सैफ की इस फिल्म का ट्रेलर देखते हैं तैमूर, कहते हैं- 'मुझे मारा-मारी ट्रेलर...'
Share:

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाली सैफ अली खान की अपकमिंग फिल्म लाल कप्तान का ट्रेलर लॉन्च हो चुका है और इसे दर्शकों का खूब प्यार मिला है लेकिन इसी के साथ इस ट्रेलर को सैफ के बेटे तैमूर का भी खूब प्यार मिला है. इस फिल्म में सैफ का लुक रोंगटे खड़े कर देने वाला है और वह वाकई में दिल दहला देने वाले किरदार में नजर आए हैं. ऐसे में इस समय सोशल मीडिया पर इस ट्रेलर को काफी पसंद किया जा रहा है और इसी के साथ सैफ अली खान के बेटे तैमूर को भी लाल कप्तान का ट्रेलर काफी पसंद आया है.

जी हाँ, हाल ही में जूम टीवी से बातचीत में सैफ अली खान ने बताया कि, ''लाल कप्तान का ट्रेलर देखकर तैमूर का कैसा रिएक्शन था.'' जी हां, हाल ही में सैफ ने कहा- ''तैमूर को इसे नहीं देखना चाहिए, लेकिन हर रात वो बोलता है कि मुझे मारा-मारी ट्रेलर दिखाओ. पहले तो मुझे लगा कि वो तानाजी (सैफ की दूसरी अपकमिंग फिल्म) की बात कर रहा है. मैंने उससे पूछा कौनसा दिखाऊं तो तैमूर ने कहा लाल कप्तान. उसे ट्रेलर बहुत पसंद आया. वो दिन में दो बार ट्रेलर देखता है.''

इसी के साथ जब इससे पहले सैफ से लाल कप्तान पर करीना के रिएक्शन के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा था- ''ये करीना के तरह की फिल्म नहीं है. ये थोड़ी सी बॉय्ज फिल्म है. शायद मैं गलत हूं, लेकिन ये करीना के तरह की फिल्म नहीं है.'' आपको पता ही होगा कि लाल कप्तान 18वीं सदीं के बैकग्राउंड में बनी फिल्म है और इस फिल्म में सैफ ने नागा साधू का किरदार निभाया है वहीं इस फिल्म में सोनाक्षी सिन्हा भी हैं.

तैमूर अली खान के इस वीडियो ने मचाई इंटरनेट पर सनसनी, देखिए यहाँ

केवल मीडिया फोटोग्राफर्स से फोटोज क्लिक करवाते हैं तैमूर, करीना को कहते हैं- 'अम्मा नो पिक्चर्स....'

राजीव खंडेलवाल : आज मना रहे है अपना जन्मदिन, इस फिल्म से किया था डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -