सैफ अली खान ने इस महिला को दिया बॉलीवुड में सारा की सफलता का श्रेय
सैफ अली खान ने इस महिला को दिया बॉलीवुड में सारा की सफलता का श्रेय
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान इन दिनों अपनी आगामी फिल्मों को लेकर चर्चाओं में बनी हुई हैं. आपको बता दें सारा ने साल 2018 दिसंबर में ही अभिषेक कपूर की फिल्म केदारनाथ से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. इस फिल्म में उनके साथ सुशांत सिंह राजपूत अंजार आए थे. दर्शकों ने उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ की. केदारनाथ के बाद सारा की फिल्म सिम्बा रिलीज हुई, जो बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई.

हाल ही में ये जानकारी सामने आई है कि इतने कम समय में सारा की इंडस्ट्री में कामयाबी को लेकर पिता सैफ अली खान बहुत खुश है और उन्हें बेटी सारा के काम पर बहुत गर्व हैं. सूत्रों की माने तो सैफ ने एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे बात करते हुए कहा कि, 'उन्होंने शुरू से ही सारा पर गर्व था. उनकी मां अमृता ने जिस तरह से सारा को परवरिश दी, इसे लेकर वह बहुत खुश हैं.' सारा ने सारा की तारीफ करते हुए आगे कहा कि, ''यह पूरी तरह से सारा का ही अचीवमेंट है. एक पिता के तौर पर मैंने बहुत प्राउड फील किया था कि जब उन्होंने कोलंबिया यूनिवर्सिटी में एडमिशन लिया और दो साल में ही अपना ग्रेजुएशन पूरा कर लिया. मुझे बहुत गर्व महसूस होता है जब मैं उन्हें घर पर स्टाफ के साथ बातचीत करते हुए देखता हूं.'

सैफ ने आगे ये भी कहा कि, 'सारा सभी से बहुत ही अच्छा व्यवहार करती हैं. इसका पूरा क्रेडिट उनकी मां को जाता है. सारा इंटेलिजेंट हैं और लोगों से अच्छे से बात करती हैं.' सैफ ने सारा की डेब्यू फिल्म केदारनाथ के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'जब मैंने केदारनाथ में सारा का परफॉर्मेंस देखा तो बहुत इंप्रेस हुआ. मैंने देखा कि वह क्राफ्ट को समझती हैं. यह वह चीज है जिसके बारे में कोई नहीं बताता है. अगर आप फेक है तो यह सब स्क्रीन पर दिख जाता है. सारा को फिल्म की स्टोरी पसंद आई और उन्होंने पूरे दिल से किरदार को निभाया है.' वही सारा के वर्क फ्रंट की बात करें ऐसा कहा जा रहा है कि सारा जल्द ही फिल्म कूली नंबर वन के रीमेक में नजर आ सकती हैं जिसमे उनकी जोड़ी वरुण धवन के साथ दिखाई देगी.

श्रीदेवी की मौत के कुछ ही घंटों पहले की ये खूबसूरत तस्वीर हो रही वायरल

कंगना की बायोपिक देखने के लिए एक्साइटेड हैं करीना, बताई वजह

इस तरह रोमांटिक हुए निक प्रियंका, वायरल हुआ वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -