सौतेली माँ के घर सारा अली खान ने मनाया बकरीईद का त्यौहार, भाई जेह संग शेयर की तस्वीर

Jul 22 2021 11:20 AM
सौतेली माँ के घर सारा अली खान ने मनाया बकरीईद का त्यौहार, भाई जेह संग शेयर की तस्वीर

बीते बुधवार को पूरे देश में बड़ी धूमधाम से ईद का पर्व मनाया गया। वहीं इस मौके पर कई सितारों ने अपने फैन्स को ईद की बधाई दी है। इसी लिस्ट में शामिल रहीं बॉलीवुड के नवाब खानदान की बेटी सारा अली खान। उन्होंने भी इस दिन को बड़े ही खास तरीके से सेलिब्रेट किया है। आप सभी को बता दें कि सारा ने सोशल मीडिया पर ईद की बधाई देते हुए एक फोटो शेयर की है जो आप देख सकते हैं। इसमें वह अपने सबसे छोटे भाई जेह अली खान को गोद में लिए नजर आ रही है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

आप देख सकते हैं सारा की इस फोटो में उनके साथ उनके पापा सैफ अली खान और उनके दोनों भाई इब्राहिम अली खान , तैमूर अली खान भी नजर आ रहे हैं। वैसे इस फोटो में फैन्स का ध्यान जेह पर है लेकिन जेह का चेहरा नहीं दिख रहा है। जी दरअसल इस फोटो में सारा ने जेह अली खान के चेहरे पर एक हैप्पी इमोजी लगाई गई है।

अब इस समय सारा की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। आप देख सकते हैं इस फोटो में सारा एक फ्लोरल नाइट सूट पहने हुए दिखाई दे रही हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि अब तक करीना के बेटे जेह के फोटोज नहीं दिखाए हैं। अब बात करें वर्कफ्रंट की तो सारा बहुत जल्दी धनुष और अक्षय कुमार स्टारर फिल्म अतरंगी रे में नजर आने वाली हैं। इस फिल्म के अलावा उनके पास विकी कौशल स्टारर फिल्म द इमोर्टल- अश्वथामा भी है इसमें वह दमदार अभिनय करते हुए दिखाई देने वाली हैं।

'मैं ब्राह्मण हूँ' कहने पर सुरेश रैना के खिलाफ क्यों उबल पड़ा सोशल मीडिया ?

मुंबई में थमा ब्लैक फंगस का कहर, मामलों में 56 प्रतिशत की गिरावट

टीवी पर बैन हो जाएगा इस बार का बिग बॉस, शो के पहले प्रोमो में सलमान खान ने किया खुलासा