अपने ही पैलेस का रास्ता भूले सैफ, छात्र से पूछा सही मार्ग
अपने ही पैलेस का रास्ता भूले सैफ, छात्र से पूछा सही मार्ग
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान हाला ही में अपने परिवार सहित पटौदी पहुंचे हैं. बता दें, आने वाले 21 सितंबर को बेबो करीना कपूर के जन्मदिन को सेलिब्रेट करने के लिए लौटे हैं. लेकिन उनके ही घर में उनके साथ कुछ ऐसा होगया कि आप भी हैरान रह जायेंगे. भला अपने घर का रास्ता कोई कैसे भूल सकता है. लेकिन सैफ के साथ ऐसा ही कुछ हुआ है. आइये जानते हैं कैसे वो अपने ही पैलेस का रास्ता भूल गये हैं. 

दरअसल, एयरपोर्ट से उन्होंने एसयूवी टैक्सी हायर की और अगली सीट पर बैठ गए, पीछे करीना बैठी थीं. दोपहर करीब 2:30 बजे वे पटौदी शहर पहुंचे. इतना ही नहीं, सैफ अली खान पटौदी में महल का रास्ता भूलकर बाजार की तरफ चले गए. थोड़ी दूर आगे जाकर सैफ जब उन्हें समकझ में आया तो उन्होंने वहां मौजूद एक छात्र से रास्ता पूछा. उसने उन्हें रास्ता बताया और महल के द्वार तक लेकर गया. इसके बाद सैफ ने छात्र व अन्य मौजूद लोगों के साथ सेल्फी खिंचवाई.

बता दें कि सैफ अली खान अपने महल इब्राहिम पैलेस में अपनी बेगम ऐक्ट्रेस करीना कपूर का जन्मदिन मनाने के लिए आए हैं. 21 सितंबर को वह अपना 39वां जन्मदिन मनाएंगी. इस मौके पर इब्राहिम पैलेस में बॉलीवुड के सितारों का जमावड़ा देखने को मिलेगा. इसके लिए पटौदी महल में विशेष तैयारियां भी की गई हैं. अब देखना ये होगा कि इस बार जन्मदिन पर वो क्या खास करने वाली हैं. 

बॉक्स ऑफिस पर 'ड्रीम गर्ल' ने बरपाया कहर, कमाई देख एकता कपूर ने कही यह बात

Euripides Medea : अपने इंग्लिश प्ले में भाई जुनैद को कास्ट कर रही हैं इरा खान

VIDEO : दीपिका के कान में फुसफुसाते रहे रणवीर सिंह, पास बैठीं आलिया हुईं परेशान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -