आखिर क्यों बंटी और बबली पार्ट 2 में नहीं दिखे अभिषेक, सैफ ने किया खुलासा
आखिर क्यों बंटी और बबली पार्ट 2 में नहीं दिखे अभिषेक, सैफ ने किया खुलासा
Share:

बंटी और बबली पार्ट 2 में रानी मुखर्जी के साथ इस बार सैफ अली खान बंटी बने नजर आए। इस फिल्म को फैंस का प्यार मिल रहा है लेकिन पहली फिल्म जैसा नहीं। इस फिल्म के पहले पार्ट को अधिक पसंद किया गया था लेकिन दूसरे पार्ट को कम पसंद किया जा रहा है। आपको बता दें कि पहली बंटी और बबली फिल्म में दमदार कॉमेडी रही थी जिसे आज तक दर्शक भूल नहीं पाए हैं।

वहीं पहली फिल्म में अभिषेक बच्चन बंटी बने नजर आए थे लेकिन दूसरे में वह बंटी क्यों नहीं बने यह सवाल सभी के मन में है। वहीं अब इस सवाल से सैफ अली खान ने पर्दा उठाया है। उन्होंने बताया है कि क्यों अभिषेक इस फिल्म में नहीं थे। जी दरअसल सैफ ने बताया कि, 'आदित्य ने मुझसे कहा कि ओरिजनल कास्ट लेकर हम बंटी बबली की कहानी को आगे नहीं बढ़ा सकते। क्या आप इस फिल्म में रोल करना चाहेंगे। मैंने हां कर दिया क्योंकि वह जानते हैं फिल्म की फ्रेंचाइजी के लिए क्या सही है। और मुझे इसके प्रति काम करना सही लगा। मुझे अभी भी आदित्य का वह मैसेज याद है।'

आप सभी को हम यह भी बता दें कि कई सालों बाद सैफ अली खान ने यश राज फिल्म के साथ काम किया है। ऐसे में सैफ ने बताया कि यश राज फिल्म के साथ वापस अच्छी दोस्ती भी बंटी और बबली को हां करना एक कारण रहा है। आप सभी को बता दें कि बंटी और बबली पार्ट 2 को ज्यादा खास प्यार नहीं मिल रहा है और इसकी कमाई भी अच्छी नहीं है।

भड़के सलमान खान ने इस अभिनेता के खिलाफ दर्ज करवाया केस

इंडस्ट्री में 30 साल पूरे होने पर बोले अजय- 'अभी तो मैने शुरुआत की है'

दोस्त की शादी के ऐसा ब्लाउज पहनकर पहुंची आलिया कि लोगों ने कह डाला 'बेवकूफ'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -