विवादों में घिरे सैफ, 'पद्मश्री' पर दिया ऐसा बयान
विवादों में घिरे सैफ, 'पद्मश्री' पर दिया ऐसा बयान
Share:

बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान का कहना है कि वर्ष 2010 में मिले भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'पद्मश्री' को वह वापस करने के मूड में थे. हाल ही में अभिनेता अरबाज खान के चैट शो 'पिंच' में पहुंचे सैफ ने यह बातें कही है. अरबाज के शो में उन पर किए गए ट्वीटों पर चर्चा हो रही थी और उन्हीं में से एक ट्वीट में कहा गया था, "पद्मश्री खरीदने वाले, अपने बेटे का नाम तैमूर रखने वाले और एक रेस्टोरेंट में मारपीट करने वाले इस ठग को कैसे 'सेक्रेड गेम्स' में भूमिका मिली ? जबकि यह तो मुश्किल से अभिनय कर पता है.

जब यह ट्वीट शो में साणे आया तो इस पर सैफ ने कहा कि "मैं ठग नहीं हूं.. 'पद्मश्री' को खरीदना संभव नहीं है और मेरे लिए यह संभव ही नहीं है कि मैं भारत सरकार को किसी भी तरह से घूस दे सकूं. इसके लिए आपको वरिष्ठ लोगों से पूछना चाहिए, हालांकि मैं इसे स्वीकार नहीं करना चाहता था. 

सैफ आगे कहते हैं कि, फिल्मों की दुनिया में योगदान को लेकर मिले भारत के चौथे सर्वोच्च नागरिक सम्मान 'पद्मश्री' को वह वापस करना चाहते थे. वे आगे कहते हैं कि यह सम्मान मुझसे वरिष्ठ अभिनेता है, जो कि मुझसे भी अछका काम करते हैं, उन्हें नहीं मिला है.  वैसे ही कुछ ऐसे लोग भी हैं जिनके पास यह सम्मान है और वह इसे रखने के लिए मुझसे भी ज्यादा नीचे भी हैं. सैफ के मुताबिक़, मन ही मन अपने दिवंगत पिता मंसूर अली खान पटौदी से बात की और अपने विचारों को फिर उन्होंने बदल लिया. 

 

'विमल' पर अजय की सफाई, मैं तम्बाकू नहीं इस चीज का विज्ञान करता हूँ

इंटिमेट सीन के समय इस एक्टर ने काट लिए थे माधुरी के होंठ, रोईं थीं फूट-फूटकर!

सबको पछाड़ते हुए 40 मिलियन फॉलोवर्स वाली पहली इंडियन सेलेब्रिटी बनी प्रियंका चोपड़ा

कांस फेस्टिवल से पहले इस अंदाज में नजर आईं मल्लिका शेरावत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -