'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...
'लव आजकल 2' में सारा के पिता बनने पर बोले सैफ...
Share:

बॉलीवुड में आने वाली फिल्म 'लव आजकल 2' की चढ्क काफी जोरों पर है. इसमें कार्तिक आर्यन और सारा अली खान नज़र आने वाले हैं. इस फिल्म की शूटिंग चल रही है और कुछ तस्वीरें सेट से लीक भी हो चुकी हैं. इसके पहले ऐसी ख़बरें थीं कि सैफ अली खान और एक्ट्रेस सारा अली खान एक साथ एक फिल्म में नज़र आने वाले हैं. जी हाँ, कई दिनों से ये बताया जा रहा था कि फिल्म ‘लव आज कल 2’ में सैफ और सारा साथ -साथ नज़र आ सकते हैं. अब इस सवाल का जवाब खुद सैफ अली खान ने एक इंटरव्यू के दौरान दिया है. आइये जानते हैं क्या कहा उन्होंने इसके बारे में.

दरअसल, हाल ही में इंटरव्यू में सैफ ने इन सब ख़बरों को सिरे से नकार दिया है. उन्होंने कहा, ‘मैं हर वो रोल करना चाहता हूँ जो मुझे ऑफर किया जाता है बशर्ते मेरे पास उसे निभाने के लिए समय हो, हालांकि इम्तियाज़ ने मुझे ‘लव आज कल’ के सीक्वल में एक पार्ट ऑफर किया था लेकिन मैने फिल्म साइन नहीं की है. यह एक बहुत ही प्यारी फिल्म है और मैं इस बात को लेकर खासा उत्सुक हूँ कि इसमें सारा, इम्तिआज़ के लिए काम कर रही हैं. मैने फिल्म के दोनों ही स्टार्स सारा और कार्तिक को शुभकामनाएं देता हूँ’. अब ये अफवाह बंद हो चुकी है कि वो इस फिल्म में काम कर रहे हैं. 

इसके अलावा सैफ के वर्क फ्रंट की बात करें तो 13 साल बाद एक बार फिर से सैफ अली खान और अजय देवगन बड़े पर्दे पर साथ में नज़र आने वाले हैं, इस आने वाली फिल्म का नाम है ‘तानाजी:द अनसंग वारियर’. इसके साथ ही सैफ अली खान जल्द ही वेब सीरीज ‘सैक्रीड गेम्स’ के सेकंड पार्ट में नज़र आएंगे.

अक्षय-करीना ने फिर दी फैंस को 'गुड न्यूज', एक-दूसरे का हाथ थामे हुए स्पॉट

चुनाव लड़ने के लिए तैयार है विवेक ओबेरॉय, बताया किस सीट से होंगे खड़े

इस दिन होने वाला है शाहिद कपूर की 'कबीर सिंह' का टीज़र रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -