कौन-सा कपल कर रहा है शादी के बाद अच्छा परफॉर्म, सैफ ने दिया जवाब
कौन-सा कपल कर रहा है शादी के बाद अच्छा परफॉर्म, सैफ ने दिया जवाब
Share:

करीना कपूर खान अपने चैट शो वॉट वीमेन वॉन्ट के लिए लगातार चर्चाओं में बनी रहती हैं। इस शो में वह आए दिन बड़े-बड़े सेलेब्स को बुलाती हैं और उनसे सवाल करती हैं। ऐसे में हाल ही में उन्होंने अपने शो में अपने पति को बुलाया। जी हाँ, करीना कपूर के इस शो में उनके पति सैफ अली खान शामिल हुए और इस शो पर दोनों ने कई मुद्दों पर बात की। वहीं शो के दौरान करीना ने सैफ से कुछ ऐसे सवाल पूछे जिसका जवाब देकर सैफ अली खान चर्चाओं का हिस्सा बन चुके हैं। केवल इतना ही नहीं सैफ ने करीना के सवाल देते हुए भारतीय क्रिकेट टीम कैप्टन विराट कोहली और उनकी वाइफ एक्सट्रेस अनुष्का शर्मा का जिक्र किया।

इस दौरान जब करीना ने सैफ से पूछा कि कौन सा ऐसा सेलेब्रिटी कपल है जो उनके हिसाब से शादी के बाद काफी अच्छा परफॉर्म कर रहा है। इस सवाल का जवाब देते हुए सैफ ने कहा कि, ''मुझे विराट और अनुष्का पसंद हैं। वे दोनों काफी बैलैंस्ड और खुश नजर आते हैं। शायद ऐसा इसलिए भी है क्योंकि मेरे पेरेंट्स का भी ऐसा ही बैलेंस था। मैं कहीं ना कहीं मूवी स्टार और क्रिकेटर के कॉन्सेप्ट को पसंद करता हूं।'' वहीं सैफ का ऐसा जवाब सुनकर करीना ने हैरान होकर पूछा कि 'उन्होंने अपना नाम क्यों नहीं लिया।'

इस पर सैफ अली खान बोले कि 'आखिर हम भी कुछ हद तक कुछ गोल्स पर काम तो कर ही रहे हैं।' वहीं आगे सैफ ने मजाकिया अंदाज में कहा कि, 'अपने आप की तारीफ करना अच्छी बात नहीं है ना। सच कहूं तो नजर ना लगे इसलिए अपना नाम नहीं लिया।' इसी के साथ करीना ने सैफ से कई मजेदार सवाल भी किए जिनके जवाब में सैफ ने भी करीना के मजे ले लिए।

इरा खान ने शेयर की अनदेखी तस्वीरें, भाई और पिता के लिए किया इमोशनल पोस्ट

जानवरों से बहुत प्यार करती हैं आमिर खान की बेटी, तस्वीरें देखकर खुश हो जाएंगे आप

इरा खान ने शेयर की अपनी तस्वीरें, बेहद खूबसूरत आईं नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -