दर्शकों के लिए ही अपने किरदार में बदलाव कर रहे हैं सैफ, कही ये बात
दर्शकों के लिए ही अपने किरदार में बदलाव कर रहे हैं सैफ, कही ये बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान जल्द ही सिल्वर स्क्रीन पर दो कॉमिक ड्रामा बेस्ड फिल्म लेकर आ रहे हैं. उनकी आने वाली फिल्म है 'जवानी जानेमन' और 'भूत पुलिस' जिसमें वो फ़िलहाल काम कर रहे हैं. इसकजे अलावा वो वेब सीरीज़ सेक्रेड गेम्स 2 में भी नज़र आ रहे हैं. फिल्मों की बात करें तो सैफ की ये पहली फिल्म फैमिली कॉमेडी है और दूसरी हॉरर कॉमेडी है. इन दोनों फिल्मों में उनका लुक अलग ही देखने को मिलेगा. इसके बाद वो कुछ अलग रोल करना चाहते हैं इसी बारे में उन्होंने जानकारी दी है. 

दरअसल, सैफ ने बताया कि वह अब इस बात को लेकर ज्यादा जागरूक हैं कि ऑडियंस क्या देखना चाहती हैं. सैफ के अनुसार उन्होंने पहले की तुलना में इस साल ऐसा  करने की कोशिश ज्यादा की है. वहीं सैफ अब कॉमर्शियल प्रोजेक्ट्स करना चाहते हैं. यानि अब सैफ वही करना चाहते हैं जो दर्शक पसंद करते हैं. इस बारे में उन्होंने कहा, 'मैंने अतीत में 'शेफ' जैसी कुछ फिल्में की हैं, जो दर्शकों के लिए थोड़ी अलग थीं. इसलिए मैं इस बारे में थोड़ा और जागरूक हो गया हूं कि लोग किस तरह की फिल्में देखना चाहते हैं. मिसाल के तौर पर, 'जवानी जानेमन'  कई जगहों पर काफी इंटेलिजेंट और कलात्मक है. लेकिन मूल रूप से, यह बेहद अच्छी है. डायरेक्टर नितिन कक्कड़ और मेरे दिमाग में हमेशा से यह था कि हम यहां लोगों का मनोरंजन करने की कोशिश कर रहे हैं'. 

अब फिल्म 'जवानी जानेमन' की बात करें तो फिल्म में एक्ट्रेस तब्बू के साथ करीब दो दशक बाद काम कर रहे हैं. इस पर उनका कहना है कि, 'मुझे याद नहीं है कि मैं उनके साथ पहले कैसे काम कर रहा था क्योंकि यह बहुत समय पहले की बात थी. लेकिन अब उनके साथ काम करना वास्तव में अच्छा था. वह एक शानदार एक्ट्रेस हैं. फिलहाल सैफ की एक और फिल्म 'लाल कप्तान' 11 अक्टूबर 2019 को रिलीज होगी.

फ्रेंच डायरेक्टर ने लगाया Saaho पर फिल्म चोरी का आरोप, कह दी ये बात

बंद होने जा रहा पाकिस्तानियों का फेवरेट टाकीज़, ये है वजह

भारत पर हमला करने वालों को ये तोहफा देगी पाकिस्तानी एक्ट्रेस वीना मालिक..!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -