सैफ की 'तांडव' का टीज़र आया सामने, नेतागिरी करते नज़र आए 'छोटे नवाब'

मुंबई: बॉलीवुड अभिनेता सैफ अली खान की बहुप्रतीक्षित वेबसीरीज 'तांडव' (Tandav) का टीजर जारी हो गया है, जिसे देखकर कहा जा सकता है कि सैफ अली खान अपने अभिनय से एक बार फिर सबको हैरान करने के लिए तैयार हैं. 'तांडव' के टीजर में सैफ अली खान एक नेता के किरदार में नज़र आ रहे हैं, जो वीडियो में जनता को देख उनकी तरफ हाथ हिलाते हुए दिखाई दे रहे हैं. 

'तांडव' के टीजर की शुरुआत एक भीड़ के साथ होती है, जो हाथों में झंडा पकड़े दिख रही हैं. साथ ही बैकग्राउंड में आवाज आती है, "हिंदुस्तान को सिर्फ एक ही चीज चलाती है, राजनीति. इस देश में जो प्रधानमंत्री है, वो ही राजा है." वीडियो में नेता के किरदार में सैफ अली खान के तेवर भी देखने लायक है. तांडव सीरीज के माध्यम से दर्शकों को सत्ता के बंद, अराजक गलियारों में ले जाया जाएगा और जोड़-तोड़ व पहेलियों के साथ-साथ उन लोगों के रहस्य को भी उजागर किया जाएगा जो सत्ता व पॉवर पाने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं.

अली अब्बास जफर द्वारा रचित और निर्देशित सैफ अली खान द्वारा अभीनीत 'तांडव' अमेजन प्राइम वीडियो पर रिलीज होगी, जो कि 9 हिस्सों में बटी हुई है. इस सीरीज में सैफ अली खान के साथ ही डिम्पल कपाडिया, तिग्मांशु धूलिया, गौहर खान और सुनील ग्रोवर जैसे कलाकार लीड रोल करते हुए नजर आएंगे. इस सीरीज के जरिए डिंपल कपाड़िया डिजिटल की दुनिया में पदार्पण करेंगी. तांडव का प्रीमीयर 15 जनवरी, 2021 को भारत और अन्य 200 देशों व प्रदेशों में होगा. 

 

26/11 मुंबई हमले में शहीद हुए मेजर संदीप उन्नीकृष्णन की बायोपिक का फ़र्स्ट लुक जारी

बॉक्स ऑफिस पर 'तांडव' मचाने आ रहे सैफ, सामने आया धमाकेदार पोस्टर

कुली नं 1 का पहला गाना हुआ रिलीज, सोशल मीडिया पर जमकर धमाल मचा रहा 'तेरी भाभी'

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -