Laal Kaptaan : सैफ अली खान की आंखो में लगी गहरी चोट, चेहरे का हुआ बुरा हाल, यहां देखे फोटो
Laal Kaptaan : सैफ अली खान की आंखो में लगी गहरी चोट, चेहरे का हुआ बुरा हाल, यहां देखे फोटो
Share:

बॉलीवुड फिल्म 'लाल कप्तान' मेूं सैफ अली खान ने जबरदस्त किरदार अदा किया है. इसमें उनके फैंस और अन्य दर्शकों को उनका लुक काफी पसंद आ रहा है और लोग जारी हुए 3 ट्रेलर की भी तारीफ कर रहे हैं. फिल्म में सैफ अली खान के डिफरेंट गेटअप की काफी चर्चा हो रही है और इसी वजह से फिल्म के पोस्टर्स को काफी अच्छी प्रतिक्रिया मिली है. वहीं इस नागा साधु के गेटअप के लिए सैफ अली खान बहुत पसीना बहाया है.

ख्यात बॉलीवुड सिंगर आशा भोसले ने दी इस फिल्मी गाने को आवाज, जल्द होगा रिलीज

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार सोमवार को सैफ अली खान के 'रावण' वाले पोस्टर के बाद उनकी एक ओर फोटो सामने आई है. यह फोटो उस वक्त की है, जब सैफ शूटिंग के लिए अपना लुक ले रहे थे और तैयार हो रहे थे. फोटो में सैफ का खतरनाक लुक दिख रहा है और चेहरे पर चोट के निशान भी दिख रहे हैं. फिल्म में सैफ अली खान के कई फाइटिंग एक्शन सीन भी है, जिसके लिए सैफ को तैयार किया जा रहा है. हाल ही में इस फिल्म के बहुत से डरावने लुक सामने आए है.

वॉर एक्टर टाइगर श्रॉफ का नही देखा होगा ऐसा रियल एक्शन, वीडियों ने किए रोंगटे खड़े

अगर बात करें इस फोटो की तो सैफ का लुक लड़ाई के बाद का लग रहा है. चोट के निशान के साथ उनकी एक आंख पूरी तरह बंद है, जो बता रही है कि उनकी आंख में भी चोट लगी है. वहीं बढ़ी हुई दाढ़ी और बाल के साथ सैफ का ये लुख दर्शकों को फिल्म देखने के लिए प्रभावित कर सकता है. सैफ के इस मेकअप की काफी चर्चा हो रही है और कमेंट में लोग मेकअप की तारीफ कर रहे हैं. विरल भयानी की ओर से इंस्टाग्राम पर शेयर की गई इस तस्वीर को यूजर्स का अच्छा रेस्पॉन्स मिल रहा है. इससे पहले फिल्म का एक पोस्टर रिलीज हुआ था, जिसमें सैफ अली खान को दस मुंह के साथ रावण के रूप में दिखाया गया था.पोस्‍टर में वह खूंखार लग रहे हैं. फैंस को इस फिल्म को बेसब्री से इंतजार है.

गौरी खान को पाने के लिए बॉलीवुड रोमांस किंग शाहरुख खान ने बहुत बेले पापड़, जानिए क्या निकला नतीजा

इस गाने में आयुष्मान खुराना के नही दिखे बाल, ठुमके देखकर खुशी से हो जाएंगे गाल लाल

Bypass Road : नील नितिन मुकेश का डेशिंग लुक आया सामने, फैंस की बोलती हुई बंद

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -