तो ऐसी रही सैफ-करीना की लव स्टोरी, इस तरीके से किया था प्रपोज़

बॉलीवुड स्टार करीना कपूर और सैफ अली खान की लव स्टोरी बहुत से लोग जानना चाहते होंगे. हाल ही में करीना ने इस बारे में बात की है जिसके बारे में आपको बताने जा रहे हैं. सैफ और करीना को बॉलिवुड के सबसे हॉट और आकर्षक कपल में गिना जाता है. दोनों अपनी फिल्मों से ज्यादा अपनी रिलेशनशिप के लिए हमेशा से चर्चा में रहे हैं. हाल में करीना ने बताया कि किस तरह दिलचस्प तरीके से सैफ ने उन्हें शादी के लिए ग्रीस में प्रपोज किया था. तो आइये जानते हैं उनके बारे में और भी दिलचस्प बातें.

दरअसल, करण जोहर के चैट शो में आई करीना कपूर खान ने अपनी लाइफ के कुछ पन्ने खोले हैं. करीना ने बताया कि सैफ ने उन्हें तब प्रपोज किया था जब वह फिल्म 'टशन' के गाने 'छलिया छलिया' की शूटिंग कर रहे थे. उन्होंने बताया कि एक सुबह सैफ उठे और करीना से पूछा कि क्या वह उनसे शादी करेंगी. इस बारे में करीना ने कहा कि सैफ ने उनसे कहा कि वह उनसे शादी करना चाहते हैं और वह तुरंत वहीं पर किसी चर्च में जाकर ऐसा कर सकते हैं. ये बहुत ही खास बात है और बहुत ही प्यारा मोमेंट भी रहा होगा.

लेकिन इतना ही नहीं, सैफ ने करीना से यह भी कहा कि वह अपनी पूरी जिंदगी उनके साथ बिताना चाहते हैं और तब करीना ने जाना कि सैफ उनसे कितना प्यार करते हैं. सैफ के शादीशुदा होने और उनके 2 बच्चे होने से उन्हें कोई दिक्क्त थी या नहीं, इस बारे में भी पूरी बात कही है. करीना ने कहा कि सैफ ने उन्हें पहले ही अपने परिवार और बच्चों के बारे में बताया था और यह भी कहा था कि उनकी जिंदगी में वह कितना मायने रखते हैं. आपको बता दें, सिर्फ सैफ ही नहीं बल्कि करीना भी सैफ से बेइंतेहा प्यार करती हैं और अभी भी उन्हें बेहद पसंद करती हैं.  

सैफ अली खान ने इस महिला को दिया बॉलीवुड में सारा की सफलता का श्रेय

Tantrik : सैफ-फातिमा की हॉरर कॉमेडी फिल्म का बदला नाम, जानें क्या है

तैमूर की तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़की करीना, सुनाई खरी-खोटी!

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -