करण जौहर की इस सुपरहिट फिल्म को छोड़ने पर अफ़सोस जाता रहे सैफ
करण जौहर की इस सुपरहिट फिल्म को छोड़ने पर अफ़सोस जाता रहे सैफ
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान कई मायनों में बॉलीवुड की सुपरस्टार खान तिकड़ी से अलग हैं. बता दें सैफ ने अपने करियर में कई तरह की फ़िल्में की हैं. उन्होंने कल हो ना हो, रेस और दिल चाहता है जैसी कमर्शियल फिल्मों के साथ ही ओमकारा, बिंग सायरस और सेक्रेड गेम्स जैसे प्रोजेक्ट्स भी किए हैं और इसी के जरिए सैफ ने अपनी खास पहचान बनाई हैं. हालांकि सैफ को अपने करियर में एक बड़ी फिल्म को ठुकराने का अफसोस भी रहा है.

हाल ही में सैफ के एक पुराने इंटरव्यू के वीडियो वायरल हुआ हैं जिसमे उन्होंने बताया हैं कि, उन्हें देवदास के चुन्नीलाल के किरदार के मिस होने पर अफसोस नहीं है हालांकि उन्हें इस बात का बेहद दुख है कि उन्होंने 'कुछ कुछ होता है' जैसी फिल्म को ठुकरा दिया था. आपको बता दें सैफ को जब संजय लीला भंसाली ने फिल्म देवदास में चुन्नीलाल का ऑफर किया था तो दोनों के बीच पैसों को लेकर कुछ गलतफहमी हो गई थी. इस बारे में सैफ ने बताया था कि, 'मुझे लगा था कि मैं चुन्नीलाल के रोल के लिए बिल्कुल भी फिट नहीं था. मुझे ये भी लगा था कि महान निर्देशक बिमल रॉय की फिल्म देवदास में मोतीलाल भी चुन्नीलाल के रोल के लिए सही नहीं थे.'

सैफ ने यह भी कहा था कि, 'मुझे बस एक फिल्म ना मिलने का अफसोस है और वो है करण जौहर की फिल्म 'कुछ कुछ होता है'. मुझे लगता है कि मैं बेहद बेवकूफ था कि मैंने इस फिल्म को ठुकरा दिया था.' वही सैफ के वर्कफ्रंट की बात करें तो इन दिनों वह नवदीप सिंह की फिल्म हंटर की शूटिंग में बिजी चल रहे हैं जिसमे सैफ एक बार फिर प्रयोगधर्मी किरदार में नज़र आएंगे.

चुनाव से पहले रिलीज़ होगी फिल्म 'राम की जन्मभूमि'

20 किलो वजन कम करने के लिए कुछ इस तरह मेहनत कर रहे हैं आमिर खान

कैंसर से जंग जितने के बाद जल्द ही इस फिल्म में नजर आने वाले हैं इरफ़ान खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -