2021 में धमाल मचा देगी 'तांडव', प्रतिभाशाली कलाकरों से है भरपूर
2021 में धमाल मचा देगी 'तांडव', प्रतिभाशाली कलाकरों से है भरपूर
Share:

अमेज़ॅन प्राइम वीडियो की आगामी सीरीज़ 'तांडव' को लेकर सभी एक्साइटेड हैं। ऐसे में यह वेब सीरीज प्रतिभा कलाकारों की टुकड़ी लेकर आने वाली है। इसे साल 2021 की सबसे बड़ी सीरीज़ कहा जा रहा है। 15 जनवरी को साल की बहुप्रतीक्षित सीरीज़ 'तांडव' अमेज़न प्राइम वीडियो पर रिलीज़ के लिए तैयार है। राजनीतिक ड्रामा सीरीज़ अपने स्टार स्टूडेड कास्ट लाइनअप के साथ दमदार टीज़र और डायलॉग प्रोमोज़ का दावा करती है। ऐसे फैक्टर के साथ, तांडव पहले से ही वर्ष 2021 की मस्ट-वॉच सीरीज़ बन गयी है। 

इस वेब सीरीज में समर प्रताप सिंह की भूमिका में सैफ अली खान, अनुराधा किशोर के किरदार में डिंपल कपाड़िया और शिव शेखर के रूप में मोहम्मद जीशान अय्यूब दिखाई देने वाले हैं। यह उन चुनिंदा नामों में से एक है जो इस प्रोजेक्ट में शामिल हैं। श्रृंखला से जुड़े अन्य नामों के बारे में बात करें तो इस लिस्ट में सुनील ग्रोवर, गौहर खान, डीनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, अनूप सोनी, कृतिका कामरा, संध्या मृदुल और सारा जेन डायस जैसे नाम शामिल है।

 इस वेब सीरीज से डिंपल कपाड़िया अपना डिजिटल डेब्यू कर रही हैं। अब तक टीज़र से पता चलता है कि सीरीज़ का माहौल राजनीतिक रूप से चार्ज होगा, वही कलाकारों द्वारा निभाए गए पात्रों में काफी झड़प होंगी और दर्शक यह देखने का बेसब्री से इंतजार कर रहे है। लगभग 50 मिलियन से अधिक व्यूज और 10 मिलियन लाइक्स के साथ, शो के प्रति जिज्ञासा अपने चरम पर है।

 हिमांशु किशन मेहरा और अली अब्बास जफर द्वारा निर्मित, 9-एपिसोड के राजनीतिक ड्रामा में एक मजबूत कलाकारों की टुकड़ी नज़र आएगी जिसमें सैफ अली खान, डिंपल कपाड़िया, सुनील ग्रोवर, तिग्मांशु धूलिया, डिनो मोरिया, कुमुद मिश्रा, गौहर खान, अमायरा दस्तूर, मोहम्मद जीशान अय्यूब, कृतिका कामरा, सारा जेन डायस, संध्या मृदुल, अनूप सोनियां, हितेन तेजवानी, परेश पाहुजा और शोनाली नागरानी सहित अन्य कलाकार नज़र आने के लिए तैयार हैं। यह वेब सीरीज 15 जनवरी 2021 से भारत के प्राइम सदस्यों और 240 से अधिक देशों और क्षेत्रों में उपलब्ध होगी।

मेक्सिको ने कोरोना के खिलाफ शुरू किया टीकाकरण

अमेरिकी सदन ने दूसरी बार चलाया ट्रम्प पर महाभियोग, 'निष्पक्ष या गंभीर' परीक्षण का नहीं कर सकती संचालन

मुंबई: चलती ट्रैन से पति ने दिया पत्नी को धक्का

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -