सैफ अली खान की इस हीरोइन को मार गया था लकवा, अब दिखती है ऐसी
सैफ अली खान की इस हीरोइन को मार गया था लकवा, अब दिखती है ऐसी
Share:

टीवी के मशहूर शो बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रागेश्वरी लूम्बा इन दिनों जमकर चर्चा में है. बता दे कि, रागेश्वरी काफी लम्बे समय से ग्लैमर दुनिया से दूर है. शायद ही कोई जानता होगा कि, रागेश्वरी रियल लाइफ में पैरालिसिस जैसी गंभीर बीमारी की शिकार हो चुकी हैं उन्हें साल 2000 में लकवा मार गया था. दरअसल रागेश्वरी ने 'कोका कोला' के साथ एक डील साइन की थी.

जिसके चलते उन्हें पूरे भारत भर में कॉन्सर्ट करने थे. इसी बीच 2000 में रागेश्वरी और उनके पिता ने साथ मिल कर एल्बम लॉन्च किया था. इस दौरान उन्हें Bell's Palsy नाम की बिमारी हो गई. यह बिमारी होने के बाद रागेश्वरी की लेफ्ट बॉडी ने काम करना बंद कर दिया था यही नहीं बल्कि, वह ठीक तरह से बोल भी नहीं पाती थी.

इस बिमारी के बाद वह एक्टिंग की दुनिया से दूर हो गई और उन्होंने करीब एक साल तक फिजियोथेरेपी, इलेक्ट्रिकल स्टीम्युलेशन और योग पर ध्यान रखा. बता दे कि, उन्होंने 27 जनवरी 2014 को लंदन बेस्ड ह्यूमन राइट्स लॉयर सुधांशु स्वरुप से शादी कर ली. गौरतलब है कि, रागेश्वरी लूम्बा ने कई फिल्मों में काम किया है उन्होंने अभिनेता सैफ अली खान के साथ फिल्म 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' में भी काम किया है.

ये भी पढ़े

अभिनेता करण कुंद्रा को जान से मारना चाहती है उनकी एक्स गर्लफ्रेंड

ऑन स्क्रीन सास के साथ किन्नर बहु ने शेयर किया ये हॉट अवतार वाला वीडियो

'पद्मावत' 250 करोड़ी क्लब में शामिल होने को तैयार तो पैडमेन.....

शिल्पा शेट्टी की सास ने किया बड़ा खुलासा, कैसा है शिल्पा का बिहेवियर

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -