सैफ अली खान ने बेटी सारा अली के बारें में किया बड़ा खुलासा, बहुत से फैंस भी जानते है ये बात
सैफ अली खान ने बेटी सारा अली के बारें में किया बड़ा खुलासा, बहुत से फैंस भी जानते है ये बात
Share:

फिल्म लाल कप्तान बहुत जल्द रिलीज होने वाली है. इस महीने 18 अक्टूबर 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाले हैं. फिल्म का ट्रेलर रिलीज कर दिया गया है, जो दर्शकों को काफी पसंद आया है. दर्शक भी फिल्म के रिलीज होने का इंतजार कर रहे हैं. फिलहाल सैफ अली खान फिल्म की प्रमोशन में व्यस्त चल रहे हैं. हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जब सैफ अली खान से उनकी लाडली बेटी सारा अली खान के बारे में पूछा कि उनको सारा की कौनसी बात सबसे ज्यादा पसंद है ? तो जानिए उन्होने क्या कहा 

The Sky Is Pink Movie : जायरा गंभीर बीमारी से लड़ते आएंगी नजर, जाने रिव्यु

अपने बयान में सैफ अली ने इसका जवाब देते हुए कहा कि सारा बहुत ही विनम्र और डाउन टू अर्थ है. यही बात उनकी जो सभी को लुभाती है. इसके अलावा सैफ ने कहा कि उनकी इसी नेचर की वजह से वह उन्हें हर कोई सपोर्ट करता है और मैं भी. सारा बेहद ही शांत स्वभाव की लड़की है, मैं जानता हूं वो बेहद ही समझदार भी है. जैसे में उसके बारे में ये सब बाते पसंद करता हूं ठीक उसी तरह से बाकि लोग भी सारा के बारे यही सोचते हैं. अगर हम इन सभी बातों पर ध्यान दें तो सारा के फैंस भी उनके बारे में ये ही बात कहते हैं.

कल्कि कोचलिन ने अपने बेबी के लिए बजाई गिटार, फैंस से मांगे सुझाव

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि सारा और सैफ काफी अच्छी बॉन्डिंग शेयर करते हैं ये बात हर कोई जानता है. वो अक्सर सोशल मीडिया के जरिए एक दूसरे के लिए अपने प्यार और सम्मान को जाहिर करते रहते हैं. सारा अली खान अक्सर अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर अपने पिता सैफ अली खान के साथ अपनी प्यारी फोटोज शेयर करती रहती हैं. साथ ही सैफ भी कई बार सारा के लिए अपना प्यार जाहिर करते नजर आते हैं. दोनों बाप-बेटी की ये लवेबल बिल्डिंग उनके फैंस को भी बहुत लुभाती है.

#MeToo अभियान पर बोली दीपिका पादुकोण, कहा- इस पर क्रिकेटर्स से भी पूछिए सवाल

War Box Office Collection : आठवें दिन भी जलवा बरकरार, जानिए कितना पहुंचा कलेक्शन

माना जा रहा था सलमान खान की अगली फिल्म होगी कोरियन रिमेक, लेकिन नाम का टाइटल होगा अलग

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -