काला हिरण के बाद सुअर का शिकार करने पहुंचे सैफ अली खान, दर्ज हुई शिकायत

बॉलीवुड के नवाब कहे जाने वाले अभिनेता सैफ अली खान अब तक काला हिरण शिकार मामले में फंसे थे जिसके बाद कोर्ट ने उन्हें बरी कर दिया था लेकिन अब सैफ पर एक और आरोप लग चुका है. इस बार सैफ अली खान ने जंगली सूअर का शिकार करने की कोशिश की. जी हाँ... सूत्रों की माने तो सैफ अली खान पर बुल्गारिया की पुलिस ने मामले दर्ज किया है. जंगली सूअर शिकार करने के आरोप में पुलिस ने सैफ अली के एक एजेंट को पकड़ा है.

एक अख़बार के मुताबिक, बुल्गारिया सरकार इंटरपोल के जरिए सैफ का बयान लेने चाहती थी जिसके बाद पिछले दिनों इंटरपोल के नोटिस पर मुंबई क्राइम ब्रांच टीम ने सैफ का बयान दर्ज किया है. रिपोर्ट में तो ये लिखा गया है कि सैफ अली खान का बयान एक गवाह के तौर पर दर्ज किया गया है. इंटरपोल का नोटिस मिलने के बाद जून महीने की शुरुआत में ही मुंबई क्राइम ब्रांच की बांद्रा यूनिट टीम ने सैफ अली खान के घर जाकर उनका बयान दर्ज किया था.

सैफ अली खान के एक सूत्र ने इस मामले के बारे में जानकारी देते हुए ये बताया कि, बुल्गारिया पुलिस ने जंगली सूअर शिकार के मामले में एक एजेंट को पकड़ा है. इस एजेंट ने ही सैफ अली खान के लिए हंटिंग प्रोग्राम का आयोजन कराया था. एजेंट ने इस हंटिंग प्रोग्राम के लिए किसी भी प्रकार का लाइसेंस और परमिट नहीं लिए थे. अब देखना तो ये है कि क्या अब जंगली सूअर शिकार मामले में सैफ अली खान आरोपी सिद्ध होते है या नहीं.

बहनों के साथ जूतों में ड्रग्स छिपाकर ले जा रहे थे संजय दत्त, फिर आए चपेट में

शिल्पा शेट्टी का बर्थडे केक देखकर उड़ जाएंगे आपके होश, जैकलीन तो बिन बुलाए ही पहुंच गई

प्रियंका का शर्मनाक बयान कहा- 'बॉलीवुड फिल्म इज ऑल अबाउट ह‍िप्‍स एंड बूब्‍स...'