Tantrik : सैफ-फातिमा की हॉरर कॉमेडी फिल्म का बदला नाम, जानें क्या है

बॉलीवुड स्पेशल सैफ अली खान और फातिमा सना शेख की आने वाली फिल्म 'तांत्रिक' के बारे में कुछ खास जानकारी सामने नहीं आ रही है. लेकिन इस बार इस फिल्म के बारे में जानकारी सामने आई कि फिल्म का का नाम बदल दिया गया है. इस फिल्म का नया नाम काफी नया और अलग हटकर है. इस फिल्म के बारे में आपको  भी नहीं पता तो बता दें कि ये फिल्म बीते साल रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर फिल्म 'स्त्री' की तरह ही एक हॉरर-कॉमेडी होने वाली है. इस फिल्म के नए टाइटल के बारे में सैफ अली खान ने ही जानकारी दी है. आइये जानते हैं इसका नया नाम क्या है. 

तो सैफ ने जानकारी दी है कि फिल्म का नया नाम है 'भूत पुलिस'. तो अब आप सोच सकते हैं ये नाम कैसा होने वाला है. ये बच्चों का भी एक मजेदार गेम है. तांत्रिक का नाम बदलकर 'भूत पुलिस' रख दिया गया है. सैफ ने इस बारे में कहा कि 'फॉक्स स्टार स्टूडियो की इस हॉरर-कॉमेडी फिल्म का नाम अब 'भूत पुलिस' है.' इस फिल्म में पहले सैफ अली खान की जगह अभिषेक बच्चन को लिया गया था. लेकिन बाद में अभिषेक सैफ ने रिप्लेस कर दिया था. 

इसके अलावा सैफ इन दिनों काफी प्रोजेक्ट्स के साथ बिजी है. सैफ अली खान ने 'सेक्रेड गेम्स 2' की शूटिंग खत्म की है. इसके बाद उन्हें 'हंटर' और 'तानाजी- द अनसंग वारियर' की शूटिंग भी पूरी करनी है. साथ ही इस हॉरर फिल्मं में नज़र आने वाले हैं. तो फ़िलहाल इन सभी का बस इंतज़ार ह करना है आपको.

Total Dhamaal Review : ठीक ठाक कॉमेडी के साथ देख सकते हैं फिल्म, बिना लॉजिक एडवेंचर का लें मज़ा

तैमूर की तस्वीर लेने वाले फोटोग्राफर्स पर बुरी तरह भड़की करीना, सुनाई खरी-खोटी!

Luka Chuppi : पांचवा गाना रिलीज़ होने को तैयार, देखें गुड्डू और रश्मि की 'दुनिया'

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -