मैं तो खुश हूँ की सारा फ़िल्मों में आए, सैफ
मैं तो खुश हूँ की सारा फ़िल्मों में आए, सैफ
Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता सैफ अली खान की खूबसूरत बेटी सारा अली खान के बारे में आप जानते ही है जो के जल्द ही अपनी फिल्मो की पारी खेलने वाली है. सैफ अली खान व अमृता की बेटी सारा अली खान के बारे में तो यह खूबसूरत मोहतरमा  जल्द ही फिल्मो में आने वाली है जिसका नाम है 'केदारनाथ' इस फिल्म में हमे सारा का एक अलग ही रूप देखने को मिलने वाला है.

फिल्म के लिए सैफ की बेटी सारा भी काफी उत्साहित है. इस फिल्म में हमे सारा अली खान के संग में सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आने वाले है.फिल्म के लिए सारा ने निर्देशक संग केदारनाथ के भी दर्शन किये थे. अब बात कर ली जाए सारा की खूबसूरती के बारे में तो  जनाब बता दे कि, आजकल सोशलमीडिया साइट्स इंस्ट्रग्राम पर सारा अली खान के साथ उनकी मां अमृता की एक तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा है जिसमें सारा अपनी मां की पूरी तरह कॉपी लग रही हैं.

अभी हाल ही में सारा के लिए यह सुनने में आया था की वह उनके फिल्मो में आने से खफा है लेकिन ऐसा कुछ भी नहीं है. इसके लिए स्वंय सैफ अली खान ने अपने बयान में कहा की यह सब मात्र कोरी अफवाह है की में सारा के फिल्मो में आने से खुश नहीं हूँ. सैफ ने सफाई देते हुए कहा कि,वह फिल्मों में बेटी सारा के आने की आकांक्षा का पूरी तरह समर्थन करते हैं.

ब्लू बिकिनी के बाद मान्यता की रेड बिकिनी वाली फोटो हुई वायरल

जैसे तैसे 100 करोड़ क्लब में पहुंची ट्यूबलाइट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -