अमृता से तलाक के बाद सैफ की हो गई थी इतनी बुरी हालात, इस चीज़ के लिए तरस गए थे
अमृता से तलाक के बाद सैफ की हो गई थी इतनी बुरी हालात, इस चीज़ के लिए तरस गए थे
Share:

बॉलीवुड की नई-नवेली एक्ट्रेस सारा अली खान की मम्मी अमृता सिंह आज 61 वर्ष की हो गई हैं. अमृता ने अपनी फिल्मों के जरिए तो बड़ी कामयाबी हासिल की ही हैं और साथ ही वो अपनी पर्सनल लाइफ के कारण भी खूब सुर्ख़ियों में रही हैं. अमृता ने साल 1991 में अपने से 12 साल छोटे सैफ अली खान से शादी करके सबको हैरान कर दिया था. दोनों की शादी ज्यादा समय तक ना चल पाई और फिर साल 2004 में सैफ और अमृता का तलाक हो गया था.

तलाक के बाद दिए एक इंटरव्यू में सैफ ने अमृता सिंह पर कई सारे आरोप लगाए थे. सैफ ने अमृता के बारे में कहा था कि, 'वह उन्हें अपने बेटे इब्राहिम और बेटी सारा अली खान से मिलने की अनुमति नहीं थी. मेरे पास इब्राहिम और सारा की एक फोटो हुआ करती थी जिसे देख मैं रोज रोता था. अपने बच्चों से मिलने की चाहत में में मैं अमृता सिंह से मिन्नत किया करता था. हालांकि, अमृता के घर वाले इसके खिलाफ थे.' आपको बता दें अमृता ने तलाक के बाद सैफ से 5 करोड़ रुपये की मांग भी की थी जिसे सैफ ने टुकड़ों में चुकाया था.

सैफ ने ये भी बताया था कि, 'अमृता उनकी मां शर्मिला टैगोर और बहन सोहा-सबा के साथ गाली गलौच करती थीं.' आपको बता दें सैफ ने अमृता को पहली ही डेट में किस कर दिया था जिससे वो काफी ज्यादा इम्प्रेस हो गई थी और फिर वो सैफ से शादी करने को तैयार हो गई थी.

हर बड़े एक्टर के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, 12 साल छोटे अभिनेता से की थी शादी

'दिल बेचारा' में हुई एक और एक्टर की एंट्री, सुशांत और संजना के साथ करेंगे काम

तैमूर के बारे में सैफ ने किया इतना बड़ा खुलासा, जानकर नहीं कर पाओगे यकीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -