खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस संग सैफ ने की शादी, नहीं बनी तो उम्र में छोटी एक्ट्रेस संग ले लिए फेरे
खुद से 12 साल बड़ी एक्ट्रेस संग सैफ ने की शादी, नहीं बनी तो उम्र में छोटी एक्ट्रेस संग ले लिए फेरे
Share:

बॉलीवुड के बहुत ही शानदार एक्टर सैफ अली खान इन दिनों भी बहुत हैंडसम नजर आते हैं. वहीं वह अपनी फिल्मों के लिए खूब पॉपुलर है और एक समय था जब वह अपने लुक्स के कारण खूब सुर्ख़ियों में रहे थे. आज सैफ का जन्मदिन है. सैफ का जन्म 16 अगस्त 1970 को हुआ था और आज वह 49 साल के हो गए हैं. सैफ ने कई फिल्मों में काम किया है और अपने समय की हर हिट एक्ट्रेस के साथ उन्होंने फ़िल्में की. वहीं अपने शुरूआती करियर में सैफ ने बॉलीवुड की हिट एक्ट्रेस रहीं अमृता सिंह से शादी कर ली और उसके बाद दोनों को एक बेटा और एक बेटी हुई. वहीं सैफ ने काफी सालों तक इस रिश्ते को समय दिया लेकिन धीरे-धीरे सब खराब होने लगा और साल 2004 में सैफ ने अमृता से तलाक ले लिया.

वहीं उसके बाद सैफ ने करीना कपूर खान से शादी की. वहीं एक बार खुद सैफ बता चुके हैं कि ''करीना से शादी के दिन उन्होंने अपनी एक्स वाइफ अमृता सिंह को लेटर लिखा था।'' जी हाँ, सैफ ने एक शो 'कॉफी विथ करन' में होस्ट करन को बताया था कि ''उन्होंने शादी के दिन अमृता सिंह को लेटर लिखा था। इस लेटर में उन्होंने पहली पत्नी अमृता सिंह को आगे की लाइफ के लिए शुभकामनाएं दी थी और अमृता के पास लेटर भेजने से पहले सैफ ने ये लेटर करीना को भी पढ़ाया था।'' वहीं सैफ ने शो में ये भी बताया था कि ''करीना काफी सपोर्टिव हैं और उन्होंने ही कहा था ये लेटर अमृता सिंह को भेजें।''

आप सभी को बता दें कि सैफ ने उम्र में 10 साल छोटी करीना ने 16 अक्टूबर 2012 में शादी की थी और करीना से पहले सैफ अपने आपसे 12 बड़ी एक्ट्रेस अमृता सिंह से शादी की थी। वहीं अमृता से अलग होने के बाद सैफ ने 3 साल तक स्विस मॉडल रोसा कैटलानो के साथ डेटिंग की लेकिन दोनों शादी तक नहीं पहुँच पाए वहीं उसके बाद सैफ की लाइफ में करीना आ गईं. सैफ को आप सभी ने अब तक 'कल हो ना हो', 'हम तुम', 'ओमकारा', 'लव आज और कल' 'मैं खिलाड़ी तू अनाड़ी' 'बॉम्बे टॉकीज' 'लेकर हम दीवाना दिल' 'बुलेट राजा' 'हमशकल्स' 'रेस 2' 'बॉम्बे टॉकीज' 'कुर्बान' 'सनम तेरी कसम' 'रोडसाइड रोमियो' 'टशन' 'ओम शाँति ओम' 'ओमकारा' 'एक हसीना थी' 'ना तुम जानो ना हम' जैसी कई फिल्मों में देखा होगा. जल्द ही आप सैफ को फैंटम, सेक्रेड गेम्स जैसी फिल्मों में नजर आने वाले हैं.

बहुत बड़े बजट से तैयार हुआ है Sacred Games 2, कभी नहीं हुआ इतना निवेश

हरी-हरी घास पर मॉम करीना संग यूँ एन्जॉय करते नजर आए तैमूर अली खान

Sacred Games 2 देखने से पहले जान लें 'गुरूजी' की 5 अहम बातें

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -