Video: लंदन में तैमूर की तस्वीर लेने पर भड़के सैफ, थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाकर कह दी ये बात
Video: लंदन में तैमूर की तस्वीर लेने पर भड़के सैफ, थप्पड़ मारने के लिए हाथ उठाकर कह दी ये बात
Share:

बॉलीवुड के सबसे पॉपुलर किड तैमूर अली खान हर दिन अपनी तस्वीरों की वजह से सभी के फेवरेट बनते जा रहे हैं. आप सभी को बता दें कि इन दिनों तैमूर अपने पापा सैफ और अपनी मॉम करीना के साथ लंदन में एन्जॉय कर रहे हैं. करीना और सैफ अपने बेटे तैमूर को लेकर अब थोड़ा सतर्क रहने लगे हैं दोनों ही नहीं चाहते कि उनके बेटे की तस्वीरें मीडिया में वायरल हो. हाल ही में जब एक फोटोग्राफर ने तैमूर की तस्वीर लेने की कोशिश की तो सैफ उस पर गुस्सा हो गए और उसे हाथ दिखाने लगे, उस समय तैमूर फोटोग्राफर को ही देख रहे थे.

तैमूर किसी स्टार से कम नहीं है उनकी एक झलक के लिए लोग बेकरार रहते हैं लेकिन सैफीना को तैमूर को मीडिया के सामने लाना पसंद नहीं है. हाल ही में तैमूर का एक वीडियो भी आया है जिसमे वह अपने मॉम एंड डैड के साथ लन्दन की सड़कों पर आराम से घूम रहे हैं. यह वीडियो तैमूर के एक फैन ने शेयर किया है. आपको बता दें कि लन्दन में तैमूर ने कई तस्वीरें क्लिक करवाई हैं वहीं करीना और सैफ ने एक शानदार फोटोशूट करवाया है जिसकी तस्वीरें वायरल हो चुकी हैं. करीना और सैफ का प्यार इन तस्वीरों में साफ़ झलक रहा है जो इन दिनों वायरल हो रही हैं.

 

आपको बता दें कि तैमूर को लेकर करीना और सैफ लन्दन से मुंबई लौट आए हैं और अब जल्द ही सैफ अपनी अपकमिंग फिल्म की शूटिंग में व्यस्त होने वाले हैं.

साइकिल चलाकर जब लोकल सैलून जा पहुंचे वरुण धवन

1857 की मर्दानी बनी कंगना रनौत

Video: शादी के बारे में ये क्या कह गए रणबीर !

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -