पापा संग बारिश के मजे लेते दिखाई दिए तैमूर अली खान
पापा संग बारिश के मजे लेते दिखाई दिए तैमूर अली खान
Share:

आप जानते ही होंगे अनलॉक 2 देशभर में लागू कर दिया गया है. वहीं कई लोग अब घर से बाहर दिखाई दे रहे हैं. इसी बीच सेलेब्स को भी देखा जा रहा है. अब हाल ही में क्यूट लिटिल बॉय तैमूर ने बारिश के मजे लिए. जी हाँ, उन्हें हाल ही में स्पॉट किया गया और उनकी तस्वीरें सामने आईं हैं. आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में तैमूर पापा सैफ का हाथ पकड़े बारिश में सड़क किनारे चलते दिखाई दे रहे हैं.

अगर हम बात करें सैफ अली खान की तो वे पायजामे और टीशर्ट में नजर आ रहे हैं और उन्होंने लाल रंग की रुमाल मुंह में बांध रखी है. उनके अलावा बात करें तैमूर की तो तैमूर ने अपने चेहरे पर मास्क लगाया है और अपना सिर भी हुडी से कवर कर के रखा है. वैसे आप देख सकते हैं इन फोटोज में तैमूर के पीछे एक हेल्पर भी है जो छाता लिए हुए तैमूर के साथ-साथ चल रहा है. वैसे इसके पहले भी सैफ और तैमूर को बाहर घूमते हुए देखा जा चुका है उस दौरान दोनों के साथ करीना भी नजर आईं थीं.

जी दरअसल बीते समय में सैफ अली खान बिना मास्क लगाए ही मुंबई के मरीन ड्राइव पर घूमने के लिए निकल पड़े थे. वहीं उस दौरान उन्हें जमकर ट्रोल किया गया था. वैसे काम के बारे में बात करें तो सैफ जल्द ही अपनी नयी फिल्म में नजर आएँगे वहीं करीना को आप लाल सिंह चड्ढा में देखने के लिए तैयार हो जाइए.

Exclusive: बॉलीवुड में 'नेपोटिस्म' पर बोले टार्ज़न फेम वत्सल सेठ, बताया फिल्म से TV में कैसे हुई एंट्री

नेपोटिज्म को सबक सिखाएगी 'महाराष्ट्र नव निर्माण सेना'

अपने ऊपर आरोप लगते देख भड़के सूरज पंचोली, सफाई में कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -