'बंटी और बबली 2' की डबिंग भी हुई पूरी, 11 साल बाद एकसाथ दिखेंगे रानी और सैफ

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर रानी मुखर्जी, सैफ अली खान, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी वाघ ने अपनी आने वाली फिल्म 'बंटी और बबली 2' की शूटिंग सितम्बर के महीने में ही पूरी हो चुकी थी. अब इसकी डबिंग भी पूरी हो गई है. इस फिल्म से शरवरी वाघ फिल्म जगत में पदार्पण कर रही रही हैं. निर्देशक वरुण वी. शर्मा ने इसकी जानकारी दी है. उन्होंने कहा कि सभी कास्ट ने फिल्म की डबिंग पूरी कर ली है.

वरुण शर्मा ने कहा है कि,"बंटी और बबली 2 बड़े पर्दे पर बेहतरीन साबित होगी और हम दर्शकों को ये फिल्म दिखाने की प्रतीक्षा नहीं कर पा रहे हैं." 'बंटी और बबली 2' में सैफ अली खान और रानी मुखर्जी तीसरी दफा साथ काम कर रहे हैं और फिल्म में वह दोनों ऑरिजनल बंटी और बबली के रोल में रहेंगे. इससे पहले दोनों ने 'हम तुम' और 'ता रा रम पम' जैसी बेहतरीन मूवीज में काम किया है. फिल्म यशराज फिल्म्स के बैनर के तले बनाई गई है.

यशराज फिल्म्स ने एक ऑफिशल पोस्ट में बताया था कि कोरोना वायरस महामारी से संबंधित अनिवार्य गाइडलाइन्स का पालन करते हुए इसकी शूटिंग पूरी की गई है. यशराज फिल्म्स ने कलाकारों की एक तस्वीर भी साझा की है, जिसमें मुखर्जी और सैफ के साथ चतुर्वेदी और नवोदित कलाकार शरवरी वाघ भी दिखाई दे रही हैं. रानी और सैफ 11 वर्ष बाद साथ बड़े परदे पर नजर आएंगे. बता दें कि फिल्म 'बंटी और बबली 2' को 26 जून 2020 को रिलीज किया जाना था, किन्तु कोरोना वायरस के चलते इसकी शूटिंग तय वक्त में पूरी नहीं हो पाई थी.

इस साल इन बड़ी फिल्मों में नज़र आने वाले है अमिताभ

सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #CBIStartArrestInSSRCase, दुनियाभर में हो रही इन्साफ कोई मांग

78 वर्ष के हुए अमिताभ, मंदिर में शुरू हुआ वर्चुअल प्रोग्राम

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -