पिता सैफ की शादी में कुछ इस तरह पहुंची थी बेटी सारा, वायरल हुईं फोटो
पिता सैफ की शादी में कुछ इस तरह पहुंची थी बेटी सारा, वायरल हुईं फोटो
Share:

बॉलीवुड सेलिब्रिटीज अक्सर अपनी पुरानी तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते हुए पाए जाते हैं और जो देखते ही देखते सोशल मीडिया पर काफी तेजी के साथ वायरल हो जाती हैं. जबकि अब पटौदी खानदान की ये 6 साल पुरानी तस्वीर अचानक से चर्चा में आ चुकी, जो कि सैफ अली खान और करीना की शादी के समय की है. 

दरअसल, बात यह हैं कि हाल ही में सोहा अली खान ने पूरे परिवार के साथ एक तस्वीर साझा की थी, जिसमें सोहा के साथ उनकी मां शर्मिला टैगोर, सैफ अली खान, करीना कपूर, सारा अली खान, इब्राहिम खान और तैमूर अली खान भी नजर आए थे. वहीं तस्वीर शेयर करते हुए सोहा ने लिखा- 'जैसे पेड़ की शाखाएं.'

आपको बता दें कि सोहा द्वारा इस तस्वीर को साझा किए जाने के बाद फैंस ने सोशल मीडिया पर पटौदी खानदान की एक तस्वीर शेयर करनी शुरू कर दी. आपको बता दें कि वायरल हो रही ये तस्वीर 16 अक्टूबर 2012 की हैं और इस तस्वीर में सबका ध्यान खींचा पीले कलर का लहंगा पहने सारा अली खान ने. जबकि इसतस्वीर में सैफ अली खान की बहन सबा अली खान भी आपको देखने को मिलेंगी. इससे पहले जब बीते दिनों कॉफी विद करण 6 में सारा अली खान से सैफ और करीना की शादी के बारे में पूछा गया था तो उन्होंने कहा कि 'मैं शुरू से क्लियर थी कि जो भी मेरे पिता को खुश रखे उससे मैं खुश हूं. 
 

'कुली नंबर 1' : वरुण-सारा के लिए बड़ी खबर, इस दिन यहां शुरू होगी शूटिंग

इस अभिनेता का खुलासा, कहा-जब कैटरीना ने जड़ा मुझे थप्पड़

रंग-बिरंगे बालों में नजर आए रितेश, किसी ने कहा गे तो किसी ने बताया मुर्गा

मीटू केस में विकास बहल को हरी झंडी, फिर से मिली यह बड़ी जिम्मेदारी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -