नवाब सैफ और करीना भी आए पनामा की चपेट में...
नवाब सैफ और करीना भी आए पनामा की चपेट में...
Share:

बीजिंग : टैक्स हैवन के नाम से प्रसिद्ध पनामा की लॉ फर्म मोसेक फोंसेका से दस्तावेज लीक होने के साथ ही कई दिग्गजों के नाम भी इस मामले में लिप्त नजर आने लगे है. जहाँ एक तरफ हाल ही पेश हुई रिपोर्ट में यह देखने को मिला कि यहाँ टैक्स को बचाने के लिहाज से विदेशों में पैसा छिपाने को लेकर नए-नए चेहरे सामने आ रहे है.

जी हाँ बताया जा रहा है कि जहाँ पहले इसमें बिजनेसमैन के नाम सामने आ रहे थे तो वहीँ अब बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान और करीना कपूर का नाम भी जुड़ गया है.

जबकि साथ ही यह भी कहा जा रहा है कि इस सूचि में वीडियोकॉन इंडस्ट्री के वेणुगोपाल धूत का नाम भी शामिल है. गौरतलब है कि कुछ दिनों पहले पनामा की लॉ फर्म मोसेक फोंसेका के कुछ डाक्यूमेंट्स लीक होने की खबर सामने आई थी.

इस सूचि में रूसी राष्ट्रपति ब्लादिमीर पुतिन के करीबि‍यों, पाकिस्तान के प्रधानमंत्री नवाज शरीफ, मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति होस्नी मुबारक, सीरियाई राष्ट्रपति बशर अल असद, पाकिस्तान की पूर्व पीएम बेनजीर भुट्टो, अमिताभ बच्चन, ऐश्वर्या राय बच्चन, डीएलफ के मालिक केपी सिंह और गौतम अडानी के बड़े भाई विनोद अडानी और मशहूर फुटबॉलर लियोनेल मेसी का नाम भी सामने आया है.

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -