दूसरी बार माँ बनने वाली हैं करीना, पति सैफ ने दी जानकारी
दूसरी बार माँ बनने वाली हैं करीना, पति सैफ ने दी जानकारी
Share:

बॉलीवुड एक्टर सैफ अली खान ने हाल ही में नयी घोषणा कर दी है. जी दरअसल उनकी पत्नी करीना कपूर खान गर्भवती है. जल्द ही वह एक बच्चे को जन्म देने वाली हैं. जी हाँ, उनके परिवार में जल्द ही एक और नन्हें मेहमान की एंट्री होने वाली है. बीते दिनों ऐसी खबरें सोशल मीडिया पर चल रही थीं लेकिन अब सैफ अली खान ने खुद आधिकारिक रूप से इस बात की घोषणा कर दी है. उन्होंने कहा है कि जल्द ही एक और नन्हा सदस्य उनके परिवार में जुड़ने जा रहा है.

वैसे तो आप जानते ही होंगे करीना कपूर खान सैफ अली खान की दूसरी पत्नी हैं. जी दरअसल सैफ की पहली पत्नी अमृता सिंह थीं जो दो बच्चों की माँ है. वहीं बात करें करीना कपूर खान के बारे में तो वह तैमूर की माँ हैं और अब दूसरे बच्चे की माँ बनने वाली हैं. वैसे अब यह कन्फर्म नहीं है तैमूर अली खान को भाई मिलने वाला है या बहन...? इस बात को जानने के लिए तो थोड़ा और इंतजार करना होगा. वैसे सैफ और करीना के फैंस के लिए यह बड़ी खबर है और सभी बड़े खुश हैं.

बीते कल सैफ की बेटी सारा का जन्मदिन था और उसी दौरान उन्होंने करीना के दूसरी बार प्रेग्नेंट होने की घोषणा की है. वैसे सोशल मीडिया की बात करें तो सिर्फ करीना ही इंस्टाग्राम यूज कर रही हैं सैफ अभी इनसे दूर हैं. सैफ इन दिनों अपने परिवार के साथ अधिक से अधिक समय बिता रहे हैं.

SS राजामौली के फैंस के लिए बड़ी खबर, कोरोना निगेटिव हुआ उनका पूरा परिवार

एम्स के डायरेक्टर गुलेरिया का बड़ा बयान, कहा- देश में अभी चरम पर नहीं पहुंचा कोरोना

लेह बॉर्डर पर तैनात हुए युद्धक हेलीकॉप्टर, किसी भी समय लक्ष्य को भेदने में है सक्षम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -