सैफ ने इस एक्ट्रेस पर गाली देकर प्रताड़ित करने और घर से निकालने के लगाए थे आरोप
सैफ ने इस एक्ट्रेस पर गाली देकर प्रताड़ित करने और घर से निकालने के लगाए थे आरोप
Share:

बॉलीवुड में अपनी खूबसूरती के साथ-साथ शानदार एक्टिंग के जरिए भी तहलका मचाने वाली एक्ट्रेस अमृता सिंह आज 61वां जन्मदिन मना रही हैं. अमृता ने करीब 36 साल पहले फिल्म बेताब के जरिए बॉलीवुड में एंट्री ली थी. उस दौर में अमृता का नाम टॉप एक्ट्रेसेस की लिस्ट में शुमार था. उस समय में हर बड़े एक्टर और डायरेक्टर अमृता के साथ काम करना चाहते थे. अमृता के सनी देओल, रवि शास्त्री और विनोद खन्ना के साथ अफेयर के चर्चे भी खूब रहे. लेकिन इस पंजाबी कुड़ी का दिल तो नवाब यानी सैफ अली खान के लिए धड़का था.

आपको बता दें दोनों की उम्र में 12 साल का अंतर था लेकिन प्यार के आगे ये फांसला फिजूल नजर आया. हालांकि सैफ और अमृता की शादी ज्यादा समय तक ना चल पाई और फिर दोनों का तलाक हो गया. साल 1991 में अमृता ने सैफ से शादी की थी और फिर दोनों साल 2004 में अलग हो गए थे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो एक बार सैफ ने एक इंटरव्यू में कहा था कि अमृता उन्हें घर से बाहर निकाल दिया करती थीं. इतना ही नहीं सैफ ने तो अमृता पर गाली देने और प्रताड़ित करने जैसे आरोप लगाए थे.

आपको बता दें शादी के बाद अमृता ने फिल्मों में काम करना छोड़ दिया था. सैफ-अमृता के दो बच्चे भी हैं. जिसमें एक बेटा है इब्राहिम और दूसरी बेटी है सारा अली खान. कुछ दिन पहले ही सारा ने बॉलीवुड इंडस्ट्री में डेब्यू किया हैं. सारा जब से फिल्मों में आई हैं एक कॉम्प्लीमेंट तो सभी ने उन्हें दिया है कि वे हूबहू अपनी मां की तरह दिखती हैं. वैसे सारा भी अपनी मां की ही तरह बनना चाहती हैं.

हर बड़े एक्टर के साथ रोमांस कर चुकी हैं ये एक्ट्रेस, 12 साल छोटे अभिनेता से की थी शादी

मां अमृता सिंह की इन दो फिल्मों में काम करना चाहती हैं सारा अली खान

मां अमृता के साथ वेकेशन एन्जॉय कर रही हैं सारा, सामने आई बेहद खूबसूरत तस्वीरें...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -