सैफ अली खान-अनन्या पांडे की फिल्म बनने से पहले आयी रुकावट
सैफ अली खान-अनन्या पांडे की फिल्म बनने से पहले आयी रुकावट
Share:

 बॉलीवुड के जाने माने एक्टर सैफ अली खान के बारे में तो आप सभी जानते है| सैफ अली खान ने अपने अभिनय से अपने फैंस के दिल में अपनी एक अहम् जगह बना ली है| इसके अलावा आपकी जाकारी के लिए बता दें की सैफ अली खान एक्ट्रेस अनन्या पांडे साथ में एक फिल्म करने वाले थे. फिलहाल फिल्म को लेकर आधिकारिक घोषणा नहीं की गई थी और फिल्म की कास्ट निर्धारित कर दी गई थी. वहीं इसमें सैफ अली खान अनन्या पांडे के पिता का रोल प्ले करने जा रहे थे. इसके साथ ही अब रिपोर्ट्स की मानें तो फिल्म ठंडे बस्ते में चली गई है. वहीं इसमें सिद्धांत चतुर्वेदी भी खास रोल में थे.

इसके अलावा फिल्म किस वजह से बंद हुई है इसके बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है. इसके साथ ही फिल्म का निर्माण रितेश सिधवानी और फरहान अख्तर के एक्सल एंटरटेनमेंट के तहत होने जा रहा था और इसका निर्देशन राहुल ढोलकिया कर रहे थे. परन्तु अब ये फिल्म रिलीज नहीं की जा सकती है. वहीं अनन्या पांडे के प्रशंसकों के लिए तो ये बुरी खबर है ही. परन्तु इसी के साथ फिल्म में सैफ अली खान को एक बार फिर से पिता के रूप में देखना रोचक होता. वहीं मालूम हो कि कुछ समय पहले ही सैफ अली खान की रिलीज फिल्म जवानी जानेमन में वे अलाया फर्नीचरवाला के पिता बने थे. 

फिल्म में उनके अभिनय की सराहना भी हुई थी. इसके अलावा गली बॉय एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी और अनन्या पांडे की  जोड़ी को भी सिल्वर स्क्रीन पर देखना काफी रोचक हो सकता था. फिल्म के डायरेक्टर राहुल ढोलकिया का अब सारा ध्यान उनकी अपकमिंग मूवी मिथाली राज की बायोपिक पर है. वहीं फिल्म में तापसी पन्नू लीड रोल में नजर आएंगी. वहीं अनन्या पांडे की बात करें तो वे ईशान खट्टर के साथ खाली-पीली में और विजय देवेराकोंडा के साथ फाइटर मूवी में नजर आएंगी.

17 साल में शाहिद ने ऐसे बनाई अपनी पहचान

फैंस के दिलो पर राज़ करती थी दिव्या भारती, जानिये अनोखी बातें

इस एक्टर के कारण घंटों बाथरूम में बंद होकर रोती रहीं थीं दिव्या भारती

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -