Dabangg 3 : सोनक्षी के अलावा एक और एक्ट्रेस की होगी एंट्री, चुलबुल करेंगे रोमांस
Dabangg 3 : सोनक्षी के अलावा एक और एक्ट्रेस की होगी एंट्री, चुलबुल करेंगे रोमांस
Share:

बॉलीवुड एक्टर सलमान खान की फिल्म 'दबंग 3' का उनके फैंस बेसब्री से इंतजार है. इन दिनों फिल्म की शूटिंग चल रही है. फिलहाल इस फिल्म की शूटिंग महाराष्ट्र में चल रही है. वहीं इसी बीच खबर ये आ रही है कि दबंग 3 से महेश मांजरेकर की बेटी सई मांजरेकर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. ऐसे में वो सलमान खान के साथ डेब्यू करने वाली हैं जो उनके करीयर के लिए अच्छा भी साबित हो सकता है. दिलचस्प तो ये है कि दबंग 3 में सई मांजरेकर सलमान खान से रोमांस करती दिखाई देंगी. 

भाईजान को कई बार यंग एक्ट्रेस के साथ रोमांस करते देखा गया है और इस बार भी वो कुछ ऐसा ही करने वाले हैं. दबंग 3 में सलमान खान अपने जवानी के दिनों में सई के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे और उसके बाद होगी सोनाक्षी सिन्हा की एंट्री. सलमान खान की फिल्म भारत में जिस तरह से सलमान अपने जवानी के दिनों में दिशा पटानी संग इश्क फरमाते दिखाई दिए थे वैसा ही कुछ दब्बंग 3 में भी देखने को मिलेगा. इससे पहले खबर आ रही थी कि महेश की बड़ी बेटी अश्वामी मांजरेकर बॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं. 

सूत्र की मानें तो सई ने सलमान खान संग कई सीन फिल्‍माए हैं. दोनों का एक गाना भी पिक्‍चराइज किया जाएगा. दबंग 3 से कन्‍नड़ स्‍टार सुदीप मेनस्‍ट्रीम बॉलीवुड फिल्‍म में लौटने जा रहे हें, जो कि फिल्म में विलेन का रोल प्ले करेंगे. फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा के अलावा काजोल देवगन, प्रमोद खन्‍ना, अरबाज खान, माही गिल, निकतिन धीर भी नजर आएंगे. फिल्म 20 दिसंबर को रिलीज़ कर दी जाएगी.  

Dahi Cheeni First Look : गुलशन कुमार की बेटी के साथ रोमांस करेंगे माधवन

दर्शकों को पसंद आ रही Super 30, इस राज्य में हुई टैक्स फ्री

सामने आया अर्जुन पटियाल का नया प्रोमो वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -