मराठी सिनेमा  में अपनी सुंदरता से आग लगाती नजर आईं साईं तम्हनकर
मराठी सिनेमा में अपनी सुंदरता से आग लगाती नजर आईं साईं तम्हनकर
Share:

मराठी सिनेमा में अपने हॉट अंदाज से छाने वाली साईं तम्हनकर ने एक बार फिर से अपना सेक्सी लुक दिखाया है. वह बहुत ही गॉर्जियस एक्ट्रेस हैं और उन्होंने हमेशा अपने स्टनिंग इंस्टा पोस्ट्स से लोगों को चौंका दिया है. ऐसे में इस बार भी उनका लुक चौकाने वाला है. उनका इंस्टाग्राम हैंडल उनकी चकाचौंध वाली तस्वीरों से भरा हुआ है और लगता है कि उन्हें अपने कामुक अंदाज़ से अपने फैंस को मारना पसंद हैं.

वह सिज़लिंग देसी लुक से लेकर ट्रेडिशनल लुक्स तक में हैरान कर देती हैं. वैसे साई किसी भी आउटफिट को हॉटनेस के साथ पहनती हैं और फिलहाल उन्होने आग लगा दी है. जी हाँ, आप देख सकते हैं इस बार उन्होंने ग्रे टॉप और काली लंबी क्रॉप स्कर्ट में अपना लुक दिखाया है जो चमकदार है। इसी के साथ इसमें उनकी आँखों पर चांदी का स्मोकी आई मेकअप किया है और उन्होंने अपने बालों को बाँध रखा है.

वह लक्ष्मण उटेकर द्वारा निर्देशित बॉलीवुड फिल्म, 'मिमी' के लिए तैयार हैं और इसमें वह कृति सनोन और पंकज त्रिपाठी के साथ नजर आने वाई हैं. वही साई अपने आगामी राजनीतिक ड्रामा, समीर विदवंस द्वारा निर्देशित 'धुरल' फिल्म के लिए भी तैयार हैं, जिसमे वह अंकुश चौधरी, अमय वाघ, उमेश कामत, सोनाली कुलकर्णी, और सिद्धार्थ जाधव के साथ नजर आएंगी.

पार्टी में शराब पीकर कपिल ने अभिनेत्री के साथ की ये हरकत

पनी नयी तस्वीरों से आग लगाते नजर आईं रिया सेन

इस मराठी अभिनेत्री ने ब्लैक ड्रेस में ढाया कहर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -