फिल्म के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने बढ़ाया अपना 10 किलो वजन

फिल्म के लिए इस मशहूर एक्ट्रेस ने बढ़ाया अपना 10 किलो वजन

बॉलीवुड फिल्म 'लव सोनिया' पिछले काफी समय से चर्चाएं हो रही है. ये फिल्म वैश्यावृति पर आधारित है जिसमें कई मशहूर अभिनेत्रियां सेक्स वर्कर के किरदार में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में एक्ट्रेस सई ताम्हणकर भी नजर आने वाली हैं और सुनने में आया है कि इस एक्ट्रेस ने फिल्म के लिए अपना वजन 10 किलो तक बढ़ाया हैं.

आमतौर पर एक्ट्रेसेस किसी भी फिल्म के लिए अपना वजन कम करती हैं लेकिन सई ने इस फिल्म के लिए अपना 10 किलों तक वजन बढ़ाया है. ऐसा इसलिए क्योंकि सई अपने किरदार में पूरी तरह से ढलना चाहती हैं. इस फिल्म में सई एक खास किस्म का किरदार निभा रही हैं और इसलिए वो काफी ज्यादा मेहनत भी कर रही हैं. इसी के चलते सई ने अपने 10 किलो तक वजन बढ़ाया है.

इस फ़िल्म में मनोज वाजपयी,ऋचा चढ्डा,राजकुमार राव,अनुपम खेर,डेमी मूरे और फ्रीडा पिंटू मुख्य भूमिका में नजर आने वाले हैं. तबरेज़ नूरानी की फ़िल्म लव सोनिया का टीज़र 22 अगस्त को रिलीज़ हुआ है इसको मिलने वाले रिस्पांस को देखकर फिल्म मेकर्स काफी रोमांचित हैं. यह फ़िल्म चाइल्ड ट्रैफिकिंग की कड़वी सच्चाई को बयां करती है. फ़िल्म का ट्रेलर रिलीज़ होने के बाद देखते ही देखते इंटरनेट पर वायरल हो गया और इसे काफी लोगो द्वारा पसंद किया जा रहा है. ट्रेलर देखने के बाद तो फैंस का फिल्म देखने का उत्साह और ज्यादा बढ़ गया है. आपको बता दें ये फ़िल्म 14 सितम्बर को रिलीज़ होगी.

चंद घंटों में इस फिल्म के ट्रेलर को मिले इतने व्यू, इंटरनेट पर मचा तहलका

रोंगटे खड़े कर देगा 'लव सोनिया' का ट्रेलर

सिगरेट के कस लगाती नजर आई फ्रीडा पिंटो