कई करोड़ों के ऑफर ठुकरा चुकी है साई पल्लवी, वजह उड़ा देगी आपके होश
कई करोड़ों के ऑफर ठुकरा चुकी है साई पल्लवी, वजह उड़ा देगी आपके होश
Share:

तेलुगु एक्ट्रेस साई पल्लवी का आज अपना जन्मदिन मना रही है। साईं पल्लवी का आज अपना 30वां जन्मदिन सेलिब्रेट कर रही है। साई साउथ इंडस्ट्री में बहुत मशहूर हैं। सोशल मीडिया पर उनके लाखों दीवाने हैं। साई की कोई भी फोटोज सोशल मीडिया पर आते ही हर किसी को अपना दीवाना बना लेती है। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत प्रेमम मूवी से की थी और पहली ही मूवी से साई दर्शकों के दिलों में छा गईं।  

क्या आप जानते हैं कि साई पल्लवी कभी एक्ट्रेस नहीं बनना चाहती थीं। उनके पास मेडिकल की डिग्री है। यदि एक्ट्रेस नहीं बनती तो साई एक कार्डियोलॉजिस्ट होतीं। वर्ष 2014 में जब वह पढ़ाई कर रही थी, तब ही उन्हें मूवी 'प्रेमम' में 'मलार' की भूमिका के लिए ऑफर मिला। जिसके  लिए उन्हें साउथ का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी दिया जा चुका है। 

जिसके उपरांत उनकी मलयालम मूवी 'काली' भी बेहद पॉपुलर हुई थी, और साई पल्लवी (Sai Pallavi) की अभिनय को खूब पसंद भी किया जानें लगा था। एक्ट्रेस होने के साथ साई एक डांसर भी रह चुकी है। साई ने कभी डांस की ट्रेनिंग अब तक नहीं ली। अभी तक पल्लवी ने महज 15 मूवीज में अभिनय किया है और इतने कम समय में बहुत बड़ा मुकाम अपने नाम कर चुकी है।

साई पल्लवी फिल्मों में बिना मेकअप के दिखाई देती है। इस वजह से वे सिने प्रेमियों में जबरदस्त ढंग से लोकप्रिय भी हो चुकी है। साई अपनी मूवीज में कम ही मेकअप में दिखाई देती है। साई पल्लवी 'सिंघम' का किरदार निभाने वाले सुपरस्टार सूर्या के साथ 'एनजीके' में दिखाई दे चुकी है। आप उनके सोशल मीडिया से उनकी लोकप्रियता का अंदाजा भी लगा पाएंगे। साई दो करोड़ की फेयरनेस क्रीम का विज्ञापन कई बार ठुकरा चुकी है। ये क्रीम गोरेपन के लिए थी। साईं पल्लवी ने सौंदर्य प्रसाधनों के बारे में अपनी नापसंद को लेकर बात करते हुए बोला था कि वह सुंदर दिखने के लिए कभी भी मेकअप का इस्तेमाल नहीं करतीं और ऐसी किसी चीज के प्रमोशन का भाग भी नहीं बनना चाहती जो लोगों को भ्रमित करे। साई के अनुसार जो नेचुरल है वही बेहतर है।

KGF 2 की सफलता के बाद यश फूंक-फूंक कर रखेंगे कदम, जानिए क्या है वजह

करियर शुरू होने के बाद CSK के कप्तान से जुड़ा था राय लक्ष्मी का नाम

मुसीबतों में फंसे धनुष, मद्रास हाई कोर्ट ने इस मामले में जारी किया समन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -