साईं धर्म की हालत गंभीर, चाचा पवन कल्याण ने दी जानकारी
साईं धर्म की हालत गंभीर, चाचा पवन कल्याण ने दी जानकारी
Share:

साउथ मूवी की कई फिल्मों से अपने फैंस को लुभाने वाले अभिनेता पवन कल्याण हमेशा ही किसी न किसी बात के चलते चर्चाओं में बने रहते है, लेकिन इस बार उनके चर्चाओं में होने की वजह उनकी फिल्म एक्टिंग नहीं बल्कि कुछ औऱ ही है। जी हां इस बार जिस वजह से पवन कल्याण सुर्ख़ियों में बने हुए है वो है साई धर्म तेज की तबियत पर उनके द्वारा दिए गए बयान। 

भिनेता ने कहा, "मैं कभी भी तेज के किसी भी फिल्म समारोह में नहीं गया क्योंकि मैं चाहता हूं कि मेरा भतीजा स्वतंत्र हो। लेकिन मैं आज यहां हूं क्योंकि फिल्म की रिलीज का समय (1 अक्टूबर को) एक दुर्भाग्यपूर्ण बाइक दुर्घटना का शिकार हो गया है, जिसके वजह से आज वो हॉस्पिटल में एडमिट है।  उन्होंने अपने भतीजे के बारें में कहा, उनका एक्सीडेंट हुआ है, जिसका कारण औऱ कुछ नहीं बल्कि ख़राब सड़क है, क्यूंकि सड़क पर यदि कीचड़ नहीं होता तो आज ऐसा नहीं हुआ होता हम बता दें कि साई धर्म अभी भी कोमा में ही है। 

डॉ का कहना है कि अभी उनकी हालत को लेकर कुछ नहीं कहा जा सकता है, इतना ही नहीं पवन कल्याण ने आगे कहा है कि यदि मेरे भतीजे में किसी का रेप किया होता तो में कुछ नहीं बोलता लेकिन उसकी दुर्घटना से ऐसी हालत हुई है, मेरे भाई औऱ साई धर्म के पिता दिल के बहुत ही कमजोर है, इसलिए उन्होंने एपी सरकार से अनुरोध किया है कि आप इस तरह से मूक न रहे इन्हे जबाव दें अन्यथा कल किसी के साथ कुछ हो जाता है तो कोई इनके साथ भी कोई नहीं खड़ा होगा। 

भारत के इस राज्य में तेजी से बढ़ रहे तालिबान 'समर्थक', बढ़ सकता है खतरा

AIIMS डॉक्टरों के बड़े पैमाने पर ट्रांसफर की खबरों को लेकर स्वास्थ्य मंत्रालय ने दिया ये बड़ा बयान

बाप ने अपनी ही बेटी को उतारा मौत के घाट, वजह जानकर पुलिस भी रह गई दंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -