साई धरम तेज से मिले हरीश शंकर, सामने आई ये जबरदस्त तस्वीर

बाइक दुर्घटना से साई धरम तेज के ठीक होने के बाद, निर्देशक हरीश शंकर, उनके चाचा पवन कल्याण और मेगा परिवार के करीबी दोस्त, साई धर्म के साथ देखे गए। फिल्म निर्माता ने साई धरम की एक तस्वीर को कैप्शन दिया, "मैं दुनिया को जीतने के लिए तैयार हूं।" हरीश ने ट्विटर पर अपने हाथ की एक तस्वीर साझा की और साई धर्म का हाथ एक-दूसरे को थाम लिया।

हरीश शंकर ने भी तेज के प्रशंसकों को उनकी हालत को लेकर एक संदेश लिखा। उन्होंने लिखा, "मेरे भाई @IamSaiDharamTej से मुलाकात की और एक अद्भुत बात की... यह कहते हुए खुशी हो रही है कि वह सुपर फिट हैं और जीतने के लिए तैयार हो रहे हैं।" जैसे ही उन्होंने साई धरम तेज के ठीक होने की खबर साझा की, अभिनेता के प्रशंसकों ने कमेंट सेक्शन को शुभकामनाओं से भर दिया।"

 

साई धरम तेज 10 सितंबर को एक बाइक दुर्घटना में घायल हो गए थे, जैसा कि हम सभी जानते हैं। उन्हें मामूली चोटों और कॉलरबोन फ्रैक्चर के साथ अस्पताल ले जाया गया। साई धर्म तेज एक महीने तक अस्पताल में स्वस्थ रहने के बाद दशहरे के दिन घर आया था।चिरंजीवी, उनके चाचा और अभिनेता, ने ट्विटर पर इस महत्वपूर्ण खबर का खुलासा किया, "इस #VijayaDashami का एक और मुख्य आकर्षण यह है कि @IamSaiDharamTej दुर्घटना से एक उल्लेखनीय वसूली के बाद घर लौट रहा है, जिससे हम सभी खुश और आभारी हैं!

उसके लिए, पुनर्जन्म से कम कुछ भी पर्याप्त नहीं होगा! अथा और पेदामामा की ओर से, जन्मदिन मुबारक हो, तेजू! आशीर्वाद देते रहो!" फिलहाल, साई धरम तेज ने प्रेस या समर्थकों से बात नहीं की। हालांकि, उनकी फिल्म रिपब्लिक की सफलता के परिणामस्वरूप, उन्होंने एक तस्वीर पोस्ट की अस्पताल अपने प्रशंसकों को उनके प्यार और समर्थन के लिए धन्यवाद देता है।

ऋषिकेश पहुंची सामंथा, सोशल मीडिया पर शेयर की तस्वीर

कौन हैं गीत ग्रेवाल? जिन्होंने चुराया पंजाबी सिंगर परमीश वर्मा का दिल

सामंथा ने शाहरुख खान के साथ काम करने से किया मना, क्या आर्यन खान है वजह?

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -