इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी साई धरम तेज की फिल्म
इस महीने सिनेमाघरों में रिलीज होगी साई धरम तेज की फिल्म
Share:

टॉलीवुड मनोरंजन उद्योग के स्टार साई धर्म तेज आगामी तेलुगु में दिखाई देंगे। फिल्म का शीर्षक रिपब्लिक ने हाल ही में एक नया पोस्टर साझा किया है और 1 अक्टूबर 2021 को थिएटर रिलीज की पुष्टि की है। तेज स्टार्टर रिपब्लिक एक सामाजिक-राजनीतिक फिल्म है जो महात्मा गांधी जयंती से पहले रिलीज होने वाली है। रिपब्लिक एक राजनीतिक फिल्म है, जो लोकतंत्र और संविधान के इर्द-गिर्द घूमती है।

अभिनेता पांजा अभिराम के रूप में एक युवा गतिशील आईएएस अधिकारी के नए अवतार में दिखाई देंगे। अभिनेता ने अपने वास्तविक जीवन के उपनाम पांजा को रिपब्लिक में अपने चरित्र में ले लिया।

राजनीतिक ड्रामा पर आधारित इस फिल्म के पोस्टर, मोशन वीडियो और टीजर पहले ही रिलीज हो चुके हैं, जिस पर मेकर्स को दर्शकों से चौंका देने वाले व्यूज मिले हैं। रिपब्लिक ने अक्टूबर 2020 में रोल करना शुरू किया और 2021 में पूरी फिल्म की शूटिंग पूरी कर ली। फिल्म पहले 14 जुलाई को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली थी, इससे पहले कि कोरोनोवायरस दूसरी लहर थी। फिल्म रिपब्लिक की बात करें तो इसमें साई धर्म तेज और ऐश्वर्या राजेश मुख्य भूमिका में हैं। राम्या कृष्णन और जगपति बाबू फिल्म में महत्वपूर्ण भूमिका निभाएंगे। रिपब्लिक प्रस्थानम फेम के देवा कट्टा द्वारा निर्देशित है और जे भगवान और पुला राव द्वारा निर्देशित है, इस बीच मणि शर्मा ने संगीत तैयार किया।

सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी ट्रॉफी और गाडी देंगे इंडियन आइडल 12 के विनर पवनदीप

भारत में फिर मिले 30 हज़ार से अधिक नए कोरोना मरीज, मौत का आंकड़ा भी 400 पार

'काफिरों' तुम्हारा अंत निकट है..., जब जिन्ना के कहने पर मुस्लिमों ने किया था हिन्दुओं का 'नरसंहार'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -